विश्व रिकॉर्ड की ओर एक कदम: मुंबई स्थित डोम्बिवली थाने ईस्ट पलावा सिटी में 5 घंटे तक लगातार स्केटिंग मैराथन का आयोजन

पलावा। भारतीय स्केटिंग संघटन ‘एस,एस,एस पाल पैंथर स्केटिंग अकेडमी पलावा’ ने 15 अगस्त 2023 को एक अद्वितीय और उत्कृष्ट प्रयास की यह कोशिश की है, जिसमें उन्होंने 5 घंटे तक लगातार स्केटिंग मैराथन आयोजित किया। इस महत्वपूर्ण खेल आयोजन में बच्चे और युवा स्केटरों ने भारतीय स्केटिंग की प्रतिष्ठा को ऊँचाइयों तक पहुँचाया है और यह एक नई दिशा का प्रतीक है।

इस शानदार स्केटिंग मैराथन का उद्घाटन सुबह ११ बजे से हुआ और शाम ५ बजे तक जारी रहा। एस,एस,एस पाल पैंथर स्केटिंग अकेडमी के संरक्षक श्री सियाराम पाल सर ने इस महत्वपूर्ण खेल आयोजन को एक अनूठे तरीके से आयोजित किया है जो स्केटिंग की प्रोफेशनलिज्म को बढ़ावा देने का एक बड़ा प्रयास है।

मैराथन में कई उम्र के स्केटर भाग लिए और उन्होंने एक अद्वितीय प्रदर्शन किया। इस महत्वपूर्ण क्षण के दौरान, बच्चे और युवा स्केटरों ने लगातार स्केटिंग करते हुए निरंतरता की मिसाल पेश की, जिससे वे एक विश्व रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहे हैं।

इस अद्वितीय प्रयास के माध्यम से, एस,एस,एस पाल पैंथर स्केटिंग अकेडमी ने स्केटिंग के क्षेत्र में नए दिशानिर्देश प्रस्तुत किए हैं और बच्चों को खेल के माध्यम से स्वस्थ और सक्रिय जीवन जीने की प्रेरणा दी है। यह मैराथन स्केटिंग के प्रति बच्चों की रुचि को बढ़ाने में भी मदद करेगा और उन्हें एक स्वस्थ और एकाग्र मानसिकता का सामर्थ्य प्रदान करेगा।

यह अनूठा प्रयास स्थानीय स्तर पर ही नहीं बल्कि आगामी दिनों में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। एस,एस,एस पाल पैंथर स्केटिंग अकेडमी के सभी स्केटरों ने इस उपलब्धि के लिए अपनी मेहनत और संघर्ष की है, और वे आगे भी और बेहतर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।