April 24, 2024

 

भोपाल से महू जा रहे परिवार पर इंदौर में कनाड़िया ब्रिज पर हमला

इंदौर। कनाडिया बायपास पर भोपाल से महू जा रहे परिवार को एक कार में आए लोगों ने हमला कर दिया। एक कार से निकले बदमाशों ने लात-घूंसों से मारपीट की, फिर दूसरी कार से आए बदमाशों ने सीने और पेट में चाकू मार दिया। गंभीर हालत में दोनों भाइयों को एमवाय अस्पताल भेजा गया। पुलिस के मुताबिक कार ओवरटेक करने को लेकर उनकी कहासुनी हुई थी।
कनाड़िया पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार कनाड़िया रात ब्रिज के नजदीक सर्विस रोड की है। एसयूवी कार नंबर MP10T1503 से दीपक पुत्र लक्ष्मीनारायण सोंधिया और उसका भाई राजकुमार, भाभी आरती, पत्नी पूजा और मां कैलाशी, पिता लक्ष्मीनारायण, दो बेटियां और एक रिश्तेदार महू के शांतिनगर में अपने घर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार को अन्य कार में सवार युवकों ने गलत तरीके से ओवरटेक किया।
कार चला रहे राजकुमार ने विरोध किया तो आरोपियों ने कार आगे रोकी और लात घूंसों से राजकुमार की पिटाई कर दी। भाई को बचाने दीपक उतरा तो उसे भी पीट दिया। पीछे से आ रही बदमाशों की दूसरी कार भी वहीं रुकी और इसमें से उतरे बदमाशों ने दीपक को सीने और सिर में चाकू मारे। बचाने दौड़े भाई राजकुमार को पीठ और हाथ पर चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी दोनों कार से फरार हो गए।

सड़क पर मदद मांगी, काफी देर बाद पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक काफी देर तक घायल परिवार वहां मदद के लिये लोगों से चिल्लाता रहा। काफी देर बाद यहां पुलिस पहुंची। उसके पहले सभी घायलों को उपचार के लिये एमवाय ले जाया गया था। रात में पुलिस ने परिवार के बयान लिये हैं। दीपक की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर आरोपियों की तलाश की जा रही है।