April 15, 2024

जिशान का साथी हमजा भी गिरफ्तार

इंदौर। लव जिहाद मामले में तुकोगंज थाना पुलिस ने जिशान उर्फ शादाब के साथी हमजा को भी गिरफ्तार किया है। हमजा एक कॉल सेंटर में नौकरी करता है। उसने पीड़िता की बहन को अश्लील वीडियो भेज धमकाया था कि जिशान से बात न करने पर वह उसे बदनाम कर देगा।
तुकोगंज टीआई जितेंद्र यादव के मुताबिक, क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती को आरोपी जिशान ब्लैकमेल कर रहा था। पंचम की फैल में रहने वाली युवती अपोलो टावर में नौकरी करती थी। आरोपी ने नाम बदलकर दोस्ती की और मतांतरण के लिए दबाव बनाने लगा। आरोपी ने भाई की हत्या की धमकी दी और युवती के साथ अश्लील वीडियो बना लिया। युवती ने परेशान होकर जिशान से बातचीत बंद की तो उसने वीडियो हमजा को भेज दिया। हमजा ने पीड़िता की बहन को वीडियो भेजा और कहा कि तू अपनी बहन से बोल कि जिशान से बात कर ले। वरना उसका वीडियो लोगों के पास पहुंचा देगा। परेशान होकर पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश भी की।

कोर्ट में युवती के कथन- जिशान बोला तेरे भाई को रास्ते से हटा दूंगा

पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी जिशान और हमजा के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया। शनिवार को पुलिस ने पीड़िता के कोर्ट के समक्ष कथन भी दर्ज करवा दिए। पीड़िता ने कहा कि मैं एक साल पूर्व अपोलो टावर में काम करती थी। जिशान से इसी दौरान परिचय हुआ था। उसने कहा कि शादी करेगा। तुम मुस्लिम बन जाओ। युवती ने परेशान होकर बातचीत बंद कर दी। वह 56 दुकान के पास काम करने लगी। वह लगातार कॉल करता था। भाई की हत्या की धमकी दी और कहा कि उसे रास्ते से हटा देगा। वह एक लाख रुपये भी मांग रहा है।