केले खरीदना पड़ा मंहगा, 2.10 लाख से भरा बेग गायब

उज्जैन। चाचा-भतीजे को केले खरीदना उस वक्त मंहगा पड़ गया, जब अज्ञात बदमाश ने उनका 2.10 लाख रुपए से भरा बेग गायब कर दिया। पुलिस की जांच में बेग में रखी बैंक पास बुक सड़क पर पड़ी मिली। वारदात उन्हेल बस स्टेंड पर होना सामने आई है।
उन्हेल थाना क्षेत्र के ग्राम लेकोड़ा आंजना का रहने वाला ग्रामीण महेश पिता भागीरथ जाट बुधवार सुबह उन्हेल स्थित जिला सहकारी मर्यादित बैंक पहुंचा था। जहां से उसने 2.10 लाख रुपए निकाले और बाजार खरीददारी के लिये पहुंचा। सामान खरीदने के लिये वह घर से लिये जा रहा था, उसी दौरान बस स्टेंड पर केले खरीदने के लिये रूक गया। उसने अपना बेग बाइक के हैंडल पर टांगा और केले का भाव पूछने लगा। उसी दौरान अज्ञात बदमाश ने रूपयों से भरा बेग गायब कर दिया। महेश ने पैसे देने के लिये बेग देखा तो गायब था। उसने आसपास लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी को बेग लेकर जाते बदमाश दिखाई नहीं दिया। 2 से अधिक की लूट होने की खबर मिलते ही पुलिस जांच के लिये मौके पर पहुंची। घटनाक्रम का पता करने पर सामने आया कि मामला चोरी का है, पुलिस ने आसपास कैमरों की जानकारी जुटाई। जिस स्थान पर बाइक खड़ी थी, वह कैमरे के जद में दिखाई नहीं दी। पुलिस ने आसपास सुराग तलाशने का प्रयास किया, तभी करनावद मार्ग पर बैंक डायरी और दस्तावेज पड़े मिल गये। बदमाश ने दस्तावेज निकालकर फेंक दिये थे और बेग के साथ रुपए लेकर भाग निकला था।
संभावना जताई जा रही है कि वारदात में किसी नाबालिग का हाथ हो सकता है, जिसके साथी भी वारदात के समय आसपास मौजूद रहे होगें। उन्हेल थाना पुलिस के अनुसार मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। महेश के बैंक से बस स्टेंड तक आने वाले रास्ते पर लगे कैमरों के फुटेज भी देखे जा रहे है, ताकि पता लग सके कि उसका पीछा कौन कर रहा था।