पीएचई के अफसर के खास ठेकेदार की दबंगई…दफ्तर में स्टाफ को दी गालियां वीडियो…

उज्जैन ।   बडनगर के पीएचई के अफसर के खास ठेकेदार की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे PHE अफसर के दफ्तर में स्टाफ को गालियां बकी जा रही है।

पीएचई के सहायक यंत्री बडऩगर के दफ्तर में एक ठेकेदार की दबंगई की चर्चा विभाग में जमकर हो रही है। खास बात यह कि विभाग के अफसर भी इस मामले में दो दिन बाद भी कोई एक्शन नहीं ले सके हैं। इस घटना का वीडियो भी अफसरों से लेकर कर्मचारियों के बीच वायरल हो रहा है। मामले की लिखित शिकायत कर्मचारियों ने पीएचई के कार्यपालन यंत्री एनके भास्कर को भी भेजी है।

शिकायत में कहा गया है कि अशोकनगर के ठेकेदार बांके बिहारी ने 7 अगस्त को बडऩगर के सहायक यंत्री कार्यालय में जमकर हंगामा किया। इसका वीडियो भी चर्चा में है, जिसमें ठेकेदार गालियों की बरसात कर कह रहा ये हिंदुस्तान है, पाकिस्तान नहीं। जाति और धर्म के नाम पर मुझे परेशान किया जा रहा है। पैसे से मानना है या जूते से बता दे, वैसा कर देंगे। प्रभारी सहायक यंत्री सलीम खान ने कहा घटना हुई है। जब पूछताछ होती है तो ठेकेदार ऐसे गुस्से निकालते हैं। कर्मचारियों ने शिकायत में कहा है कि ठेकेदार को जाफला, झलारिया, उंटवास, लखेसरा, रणवा में काम का ठेका 2022 में दिया गया था। इसी को लेकर यह हंगामा किया गया। सहायक यंत्री ने यह शिकायत भेजी है।