April 26, 2024

गला दबाता, अश्लील हरकत करता और भाग जाता, रात्रि गश्त कर रहे रहवासी

इंदौर। विजयनगर और लसूड़िया के बीच बनी एक कॉलोनी में बदमाश के आतंक से रहवासी परेशान हैं। वह सो रही महिलाओं और बच्चियों से गलत हरकत करके भाग जाता है। रहवासियों ने ऐसे ही एक संदिग्ध युवक को भागते हुए सीसीटीवी में देखा है। रहवासी महिलाओं का दावा है कि युवक वही बदमाश है। इसकी हाइट करीब 6 फीट है और उसके सिर पर बाल नहीं हैं। रहवासियों ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दिए हैं। पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।
रहवासी महिलाओं ने पुलिस को बताया कि बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस जाता है। गर्मी के दिनों में बरांडे में सो रही महिलाओं का गला दबाता है और अश्लील हरकत करता है। नींद में महिलाओं को कुछ समझ आए, इसके पहले ही वह भाग जाता है। रात में पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही रहवासियों ने भी अपने स्तर पर रात्रि गश्त शुरू कर दी है।
रात में रहवासियों के हाथों में लठ लेकर घूमने की सूचना पर गश्त कर रहे खजराना टीआई दिनेश वर्मा भी मौके पर पहुंचे। सूने पड़े घरों और स्कूल बिल्डिंग में तलाशा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। टीआई ने रहवासियों के साथ लेकर बदमाश को तलाशा, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
मामला स्कीम नंबर 78 का है। यहां पिछले एक सप्ताह से कॉलोनी और आसपास के लोगों के बीच इस बदमाश को लेकर दहशत का माहौल है। बताया जाता कि रात के अंधेरे में निकलने वाला आरोपी घरों के अंदर कूदकर महिलाओं और सोती हुए बच्चियों को अपना निशाना बना रहा है। पहले लोग इसे अफवाह के तौर पर समझ रहे थे। लेकिन इलाके के रहवासियों ने फुटेज निकाले तो मामला सही निकला। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रहवासियों का दावा है कि बदमाश पहले महिलाओं की रैकी करता है।

हीरानगर में मिली थी ऐसे सिरफिरे की खबर

कुछभी माह पहले हीरानगर इलाके में भी घनी आबादी वाले इलाके में इसी तरह के साइको से रहवासी परेशान थे। वह महिलाओं के घर के बाहर सूखने वाले अंतर्वस्त्र उठाकर ले जाता था। पहले इसे भी रहवासी सामान्य घटना मान रहे थे। लेकिन बाद में बदमाश सीसीटीवी में कैद हुआ था। पुलिस ने इस दौरान गश्त बढ़ाई थी। वहीं रहवासी भी अलर्ट हुए थे। जिसके बाद इस तरह की घटनाएं बंद हो गई।