चोरी की वारदातों का सीलसिला जारी, पत्रकार सहित 3 घरों में चोरो ने लगाई सेध

पत्रकार संघ ने ज्ञापन सौप की कार्रवाई की मांग…..

सुसनेर। नगरीय क्षैत्र में चोरी की वारदातों का सीलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। 11 एवं 12 मई की दरमियानी रात्रि में करीब 2 बजे अज्ञात चोरो ने 4 घरों का अपना निशाना बनाया है। यहाॅ ताला तोडकर अज्ञात चोरो ने चोरी की वारदातो को अंजाम दिया है। पीडितों ने सुसनेर थाने में इस संबध में आवेदन देकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वालों पर कार्रवाई की मांग की है। देर शाम तक इन मामलों में पुलिस जांच में जुटी हुई थी। किसी भी मामलें में पुलिस ने हमेंशा की तरह एफआईआर दर्ज नही की है। पिछले कई महीनों में हुई चोरी की वारदातों का खुलासा ना होने के बाद एक बार फिर हुई चोरी की वारदातों ने पुलिस की कार्रप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। चोरो ने पांच पुलिया से तहसील की और जाने वालें मार्ग पर स्थित 4 मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर सबसे पहले पत्रकार मुकेश हरदेनिया के घर पहुंचे जहॉ छत के रास्ते से अंदर कमरे में पहुंचे तथा कमरे में रखी अलमारी का ताला तोडकर इसमें रखें नगद रूपयें एवं ज्वेरात चुराकर ले गए। इसके बाद समीप में स्थित श्यामलाल पाटीदार के घर पहुचें तथा यहॉ पर घर के उपर का दरवाजा तोडकर अंदर रखें नगद एवं कीमती सामान चूरा ले गए। इसके बाद चोर यूनुस खॉन के घर पहुंचे। इस दौरान इस घर के सदस्य शादी समारोह में शामील होने के लिए अन्य जगह गए हुवें थें। यहॉ घर के अंदर से चांदी के सिक्के,बर्तन एवं अन्य सामग्री चूरा ले गए। इसके अलावा तहसील रोड पर ही सुनील भावसार के सुने पडें मकान में भी चोरी की वारदात को चोरो ने अंजाम दिया है। मकान के मालिक के अन्य शहर में होने की वजह से इनके घर चोरी की वारदात में कितना नुकसान हुआ है इसका पता नही चल पाया है।

पत्रकारों ने पुलिस को दिया ज्ञापन…..

नगर एवं ग्रामीण क्षैत्रों में बढ रही आपराधिक गतिविधियों एवं चोरी की वारदातों के विरोध में पत्रकार संघ सुसनेर के द्ववारा शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन एसडीओपी पल्लवी शुक्ला को सौपा। ज्ञापन में बताया गया है कि नगर एवं ग्रामीण क्षैत्रों में आपराधिक घटनाओं के साथ वाहन चोरी तथा घरों में चोरी की घटनाऐं सामने आ रही है। किन्तु स्थानीय थाना प्रभारी विजय सागरिया सहित पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरी की वारदातों को अंजाम देने वालों पर कार्रवाई नही की जा रही है। ज्ञापन में पत्रकार संघ के द्ववारा नगर में हो रही आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने की मांग की है।

पूर्व में हुई चोरी की वारदातों का नही हुआ खुलासा….

नगरीय क्षैत्र में वार्ड क्र 12 सहित त्रिमुर्ति मंदिर क्षैत्र,छोटा जीन,हरिनगर,इतवारिया बाजार सहित अन्य क्षैत्रों के दो दर्जन से अधिक घरों में चोरी की वारदातें पिछले कुछ माह में सामने आई है। किन्तु इन वारदातों में शामील चोरो का अभी तक पता नही चल पाया हैं। पुलिस की निष्क्रियता के चलते लोग अपने आप को असुरक्षित महसुस कर रहे है।

चोरी की वारदातों के आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। इन वारदातों में शामील बदमाशों को पकडनें में पुलिस अपनी और से कोई कसर बाकी नही रखेगी। वारदातों का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।