April 25, 2024

बदमाश ने दोस्त के गले से लॉकेट में पहन रखे कटारनुमा हथियार को खींचा, सीने में घोंपकर हत्या

इंदौर। मामूली कहासुनी के बाद थप्पड़ मारने पर दो बदमाशों ने युवक की हत्या कर दी। एक आरोपी ने अपने दोस्त के गले से कटारनुमा लॉकेट निकाला और युवक के सीने में घोंप दिया। युवक के परिजन उसे बचाने भी पहुंचे, लेकिन आरोपी बाइक से फरार हो गए। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
घटना हीरानगर इलाके के श्याम नगर में रविवार शाम 4 बजे की है। यहां रितेश जाधव घर के बाहर खड़ा हुआ था। तभी वहां से गुजर रहे दो युवक विक्की और प्रथम से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रितेश ने विक्की को थप्पड़ जड़ दिया। विक्की ने अपने दोस्त प्रथम के गले से कटारनुमा लॉकेट खींच लिया। जब रितेश उसे मारने के लिए आगे बढ़ा तो लॉकेटनुमा हथियार से उसके सीने में वार कर दिया।

परिजन बचाने दौड़े, आरोपी हाथ छुड़ाकर भागे

हमले के दौरान रितेश के परिजन उसे बचाने पहुंचे। उन्होंने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश भी की। लेकिन रितेश लड़खड़ाने लगा तो परिजन उसे संभालने लगे। इस दौरान आरोपी हाथ छुड़ाकर भाग निकले।
रितेश को परिवार की महिलाओं ने भी बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक विक्की उसे चाकू मारकर मोटर साइकल पर बैठकर भाग गया।

चार सेकंड बाद लड़खड़ाने लगा रितेश

धारदार लॉकेट के वार से रितेश चार सेकंड बाद ही लड़खड़ाने लग गया। वह तीन-चार कदम चला। उसके परिजन उसे संभालने लगे। लेकिन तब तक वह नीचे गिर चुका था। उसकी ऐसी हालत देखकर पड़ोसी भी वहां पहुंचे। उसे अस्पताल लेकर गए। यहां इलाज से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। टीआई दिलीप पुरी ने बताया कि विक्की और प्रथम के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड हैं। वहीं रितेश के भी आपराधिक रिकॉर्ड मिले हैं।