April 24, 2024

 

मध्यप्रदेश में 89 हजार स्थानों पर मन की बात कार्यक्रम सुना गया। मप्र भाजपा ने 25 हजार स्थानों पर बडे़ कार्यक्रम किए, वहीं 64 हजार बूथों पर भी इसका आयोजन किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं, केन्द्रीय मंत्रियों से लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। वहीं इस मौके पर राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने राजभवन में उन प्रतिभाशाली लोगों का सम्मान किया, जिनका जिक्र पीएम नरेन्द्र मोदी मन की बात के पिछले एपिसोड्स में कर चुके हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने उज्जैन में सुनी मन की बात:वीडी बोले-किसी दल की बात नहीं की

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा भी हुए शामिल

उज्जैन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात एपिसोड के 100 वें प्रसारण पर रविवार को जिले की जनपद पंचायतों से नगर पालिका तक सुना गया। जिले के बड़नगर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मन की बात कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे।
मन की बात के 100 वें एपिसोड को सुनने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिले के प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, विधायक पारस जैन शामिल हुए। इस केंद्र पर शहर के जनप्रतिनिधि, भाजपा नेता, कार्यकर्तां व आमजन भी मौजूद थे।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि हम सब का सौभाग्य है कि 30 अप्रैल को प्रात: 11 बजे पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात का 100 वां संस्करण सुना। दुनिया के इतिहास में यह पहला अवसर होगा कि किसी राजनेता के प्रति जनता का अथाह विश्वास देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने मन की बात कार्यक्रम में किसी दल की बात नहीं की।

इंदौर में मल्टीप्लेक्स हाउसफुल

इंदौर में सांसद शंकर लालवानी ने मन की बात कार्यक्रम के लिए पूरा मल्टीप्लेक्स बुक कर लिया और यह हाउसफुल रहा। कार्यक्रम में पहुंचें लोगों का तिलक लगाकर एवं भगवा दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में ऐसी भीड़ उमड़ी की थिएटर के अंदर सीढ़ियों पर बैठकर भी लोगों ने प्रधानमंत्री को सुना। साथ ही, ग्रामीण क्षेत्रों से किसान एवं ग्रामीणजन ट्रैक्टर पर पहुंचे। मल्टीप्लेक्स की पार्किंग में कारों के साथ ट्रैक्टर भी खड़े नजर आए।