April 24, 2024

 

इंदौर। यशवंत निवास रोड निवासी नमकीन व्यापारी संदीप गुप्ता और उनके भतीजे अद्विक को टक्कर मारने वाले आरोपी कार चालक अजीत ललवानी को थाने से छोड़ दिया गया। तुकोगंज पुलिस ने 12 घंटे बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं की। उधर दोनों का रविवार दोपहर अंतिम संस्कार कर दिया गया।
44 वर्षीय संदीप शनिवार रात बेटी मिष्का, छोटे भाई राहुल के बेटे अद्विक और आर्यन को लेकर आइसक्रीम दिलवाने गए थे। राणी सती गेट के सामने कार (एमपी 09सीपी 4650) ने टक्कर मार दी। हादसे में संदीप और अद्विक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक अजीत पुत्र झमकलाल ललवानी को पकड़ लिया, लेकिन दूसरे दिन भी इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की और अजीत को छोड़ दिया।
तुकोगंज टीआई कमलेश शर्मा के मुताबिक संदीप के परिजन बयान नहीं दे रहे हैं। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा लिया है। इस आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। अजीत का शनिवार रात ही मेडिकल करवा लिया था। मेडिकल में शराब की पुष्टि हुई है। उसने बताया कि रात को एक बिल्डर द्वारा आयोजित पार्टी से लौट रहा था। एफआईआर नहीं होने से उसे छोड़ना पड़ा।

सीसीटीवी फुटेज : 10 फीट उछला स्कूटर

रविवार को घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया। संदीप गुप्ता तीनों बच्चों को लेकर आ रहे थे। तेज रफ्तार में आई कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि बच्चे हवा में उछल गए। स्कूटर तो करीब 10 फीट दूर जाकर गिरा। अद्विक का पेट फट गया था। मिष्का और आर्यन को भी हाथ पैर में चोट लगी है।