April 18, 2024

राणी सती गेट के सामने आधी रात हुआ हादसा, दो बच्चे घायल, नशे में था स्टील कारोबारी, मौके पर ही पकड़ाया

इंदौर। राणी सती गेट के सामने तेज रफ्तार कार ने स्कूटर पर जा रहे नमकीन व्यापारी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में नमकीन व्यापारी और एक बच्चे की मौत हो गई। एक बच्ची और बच्चा घायल है। कार स्टील कारोबारी चला रहा था। वह नशे में था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
हादसा शुक्रवार रात करीब 12 बजे का है। रोशनसिंह भंडारी मार्ग निवासी संदीप गुप्ता बेटी मिष्का, आर्यन और छोटे भाई राहुल के बेटे छह वर्षीय अद्विक को आइसक्रीम दिलवाकर स्कूटर से घर लौट रहे थे। जैसे ही साईं बाबा मंदिर के पास पहुंचे, मालवा मिल चौराहे की तरफ से आ रही कार (एमपी 09 सीपी 4650) ने चपेट में ले लिया। टक्कर मारने के बाद भी कार नहीं रुकी और आनंदम केंद्र में घुस गई। लोगों की मदद से चारों घायलों को शेल्बी अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन पांच वर्षीय अद्विक और संदीप गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। गुप्ता का नमकीन कारखाना है।

नशे में था स्टील कारोबारी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गुप्ता स्कूटर लेकर गलत दिशा में घुस गए थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर आ गए। कार के दोनों एयरबैग खुल गए। कार स्टील कारोबारी अजीत झमकलाल ललवानी निवासी यशवंत कालोनी चला रहा था। उसने कार छोड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने आटो रिक्शा से उतार लिया। प्रत्यक्षदर्शी शोभित के मुताबिक, अजीत इतने नशे में था कि खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। लोग उसे पकड़कर बैठे रहे। तुकोगंज थाने के जवान मौके पर पहुंचे और अजीत को थाने ले गए।