April 19, 2024

इंदौर। शहर के बहुचर्चित संदीप तेल हत्याकांड के एक आरोपी जीतू बना उर्फ बाबा को विजयनगर थाने की पुलिस ने चार साल बाद रिमांड पर लिया है। शूटर ने 10 करोड़ रुपये में सुपारी लेना कुबूला है। उसने बताया कि हत्याकांड के पहले केबल कारोबारी रोहित सेठी के फार्म हाउस पर बैठक हुई थी। इसमें कारोबारी अजमेरा व सुधाकर राव मराठा मौजूद था।
मनीषपुरी निवासी कमोडिटी कारोबारी संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल की 26 जनवरी 2019 को विजयनगर थाने के समीप उस वक्त गोली मार कर हत्या कर दी थी, जब वह अपने ऑफिस से नीचे सीढ़ी से उतर रहा था। पुलिस ने केबल कारोबारी रोहित सेठी सहित मंदसौर के गैंगस्टर सुधाकर, देवीलाल जाट, आर्यन सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन मुख्य शूटर जितेंद्र बना फरार था। तीन साल पहले बना को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया, लेकिन उसे इंदौर नहीं लाया गया। शनिवार को अजमेर पुलिस का एक दल कोर्ट लेकर पहुंचा और पुलिस ने दस दिन के रिमांड पर ले लिया।

पिस्टल खरीदने के लिए दिए थे एडवांस रुपये

टीआई रवींद्र गुर्जर के अनुसार बना ने संदीप तेल को पांच गोलियां मारना कबूला है। उसने बताया कि हत्या के पूर्व रोहित सेठी के फार्म हाउस (मांगलिया) में बैठक हुई थी। इस बैठक में मंदसौर का गैंगस्टर सुधाकर राव मौजूद था। रोहित किसी अजमेरा नामक कारोबारी को भी लेकर आया था। उसने बताया कि संदीप से करीब 100 करोड़ का लेनदेन है। जमीन का भी विवाद चल रहा है। उसकी हत्या के बदले 10 करोड़ रुपये देंगे। अजमेरा ने जमीन और रुपये देने का आश्वासन दिया था। पिस्टल खरीदने के लिए एडवांस रुपये भी दिए गए थे।