April 20, 2024

कहते हैं व्यक्ति भले ही दुनिया से चला जाय पर उसके द्वारा किए गए कार्य हमेशा ही अमर हो जाते हैं। कुछ इसी तरह से मनावर के युवा हृदय सम्राट नेता स्वर्गीय गोपाल कन्नौज भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना कर चले गए हैं।

मनावर।  स्वर्गीय गोपाल कन्नौज की स्मृति में आयोजित महा रक्तदान शिविर में मनावर के रहवासियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस शिविर में धार जिला ब्लड बैंक टीम के साथ बड़वानी एवं अलीराजपुर की भी ब्लड बैंक की टीम पहुंची आयोजन में बड़े स्तर पर रक्तदान करने के लिए लोग पहुंचे इस दौरान 535 यूनिट ब्लड एकत्रित किया गया जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान के समान था। स्वर्गीय गोपाल कन्नौज को अपना मानने वाले लोगों की संख्या उनके जाने के बाद भी लगातार बढ़ती ही जा रही।

उक्त आयोजन में जिला जनपद सदस्य शिवराम गोपाल कन्नौज ने बताया कि शिविर में रक्त दूध पश्चिम निमाड़ क्षेत्र की टीम बंकनाथ अटल दरबार ग्रुप एवं गोकुलधाम गौशाला की समिति द्वारा भी सहयोग प्रदान किया गया। इस दौरान मनावर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से डॉक्टर अखिलेश रावत एवं उनकी टीम मौके पर उपस्थित रहे। रक्तदान शिविर में रक्त की जांच हेतु भी व्यवस्था की गई थी।

रिपोर्ट कोशिक पंडित