April 19, 2024

उज्जैन के मूल निवासी इंदौर में रह रहे थे, महेश्वर में पिकनिक के बहाने मौत ने बुला लिया

इंदौर। परिवार को लेकर पिकनिक मनाने इंदौर से महेश्वर गए आईटी इंजीनियर और उनके 16 वर्षीय बेटे की नर्मदा की सहस्रधारा में डूबने से मौत हो गई। नहाने के दौरान दाेनाें का पैर फिसला और वे गहरे पानी में चले गए। वहां मौजूद पत्नी व साली चीखती रहीं। गोताखोरों ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें बाहर निकाला, लेकिन अस्पताल में डाॅक्टरों ने दाेनाें काे मृत घोषित कर दिया।
महेश्वर पुलिस के मुताबिक घटना रविवार की है। इंदौर के लसूडिया इलाके की पिनेकल ड्रीम्स में रहने वाले 38 वर्षीय आईटी इंजीनियर अमन पिता अखिल सिंह कंवर अपने बेटे रूद्राक्ष, पत्नी सपना कंवर और साली को कार से महेश्वर ले गए थे। चारों सहस्रधारा में नहा रहे थे। अचानक अमन और रुद्राक्ष का पैर फिसला और वे बहाव में साथ बह गए।
करीब पौन घंटे के बाद गोताखोरों की मदद से उन्हें बाहर निकाला, लेकिन जान नहीं बची। हादसे के बाद से ही पत्नी व साली दोनों बदहवास हैं। घटना को लेकर वे कोई बयान नहीं दे सकीं। इधर, पिता-पुत्र की मौत की सूचना जैसे ही पिनेकल्स ड्रीम के रहवासियों को मिली तो सोसायटी में मातम छा गया। यहां रहने वाले छोटेलाल मिश्रा ने बताया कि अमन का परिवार चार साल से फ्लैट नंबर 1505 में रह रहा है। रुद्राक्ष 10वीं में पढ़ाई करता है। अमन की पत्नी सपना हाई कोर्ट एडवोकेट हैं। अमन भी उनके साथ एडवोकेसी करते थे, लेकिन वे आईटी इंजीनियर भी हैं। मूल रूप से अमन का परिवार उज्जैन का रहने वाला है।