April 26, 2024

उज्जैन  शहर में एक दिन पहले याने की रविवार को होटल में सनसनी खेज हुई वारदात अभी लोगो की जुबा पर चर्चित पर ही थी और इधर वारदात के दुसरे दिन सोमवार को फिर एक और यात्री होटल के कमरे में फिर वारदात का शिकार बन गए यहाँ बता दे की  रविवार को हुई इंदौर गेट इस्थित एक  होटल के कमरे में घुसकर लूट की वारदात के आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में आये  भी नहीं थे और इधर दूसरे ही दिन शहर की पुलिस को खुला चैलेंज देते हुए एक बार फिर होटल मैं श्रद्धालु को  बदमाशों ने अपना शिकार बनाया | जिहा

महाकाल मंदिर के पास स्थित होटल के हॉल में परिवार के साथ सो रहे अकोला के श्रद्धालु के बैग से अज्ञात बदमाश ने सोने के आभूषण चोरी कर लिये। सुबह नींद खुलने पर चोरी की जानकारी लगी तो श्रद्धालु ने सीसीटीवी फुटेज चेक कराए जिसमें एक बदमाश बैग से आभूषण निकालते दिख रहा है।

दो दिन पहले परिवार के साथ आया था उज्जैन दर्शन करने राहुल साहू पिता नंदलाल साहू 27 वर्ष निवासी अकोला महाराष्ट्र ने बताया कि वह अपनी पत्नी कस्तूरी, भाई हर्षल और बेटे आदिश के साथ दो दिन पहले उज्जैन दर्शन करने आया था।

एक दिन लॉज में रुका और रविवार को भारत माता मंदिर के पास स्थित यादव धर्मशाला के हॉल में ठहरा था। रात में परिवार के साथ यहीं सो रहा था और बैग सिरहाने रखे थे तभी अज्ञात बदमाश आया और बैग उठाकर साइड में ले गया जहां बैग के अंदर रखे पर्स में से सोने की चैन, अंगूठी, कान के झुमके और बेटे का ताबिज चोरी कर लिया। राहुल ने बताया कि इसी पर्स में 22 हजार रुपये भी रखे थे लेकिन बदमाश उक्त रुपये पर्स में ही छोड़कर चला गया।

होटल वाले बोल रहे थे फूल बेचने वाला है

राहुल ने बताया कि सुबह आभूषण चोरी की जानकारी लगी तो होटल मैनेजर को इसकी सूचना दी साथ ही होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किये जिनमें एक बदमाश रात 1.15 बजे बैग उठाकर ले जाते और दूसरे कैमरे में बैग से आभूषण निकालते दिख रहा है। होटल के लोग बातचीत कर रहे थे कि चोरी करने वाला युवक फूल बेचता है। राहुल अपनी शिकायत लेकर महाकाल थाने पहुंचा।

होटल यात्रियों को लूटने वालों का सुराग नहीं, फुटेज मिले…

इंदौरगेट स्थित होटल के मैनेजर को बंधक बनाकर कमरों में ठहरे यात्रियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। होटल व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

महाकाल पुलिस ने बताया कि होटल मैनेजर कुंदन सिंह राजपूत पिता अम्बाराम राजपूत निवासी बसंत विहार कालोनी की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज की है। उक्त बदमाशों ने होटल में ठहरे जितेन्द्र शर्मा निवासी विदिशा और मनीष कुमार निवासी दिल्ली व उनके साथ आई महिलाओं से सोने चांदी के आभूषण व रुपये लूटे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।