बारातियों पर चढ़ी बोलेरो, 3 की मौत, गाड़ी स्टार्ट छोड़कर नाच रहा था ड्राइवर, बाराती ने गियर डाल दिया

ब्रह्मास्त्र शिवपुरी

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भीषण हादसा हो गया। यहां खातोरा गांव में नाचते-गाते चल रहे बारातियों पर बोलेरो चढ़ गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। कुछ बाराती घायल हैं, जिन्हें बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। तीन गंभीर घायलों को परिजन गुना के अस्पताल ले गए हैं। एक घायल ग्वालियर अस्पताल में भर्ती है।
बुधवार रात शिवपुरी जिले के खातोरा गांव में गुना के श्यामपुर से बारात आई थी। बारात में शामिल होने आए महेश ने बताया कि बोलेरो ड्राइवर बारात में स्टार्ट गाड़ी को सड़क पर छोड़कर बारात में नाचने चला गया। इसी दौरान एक बाराती गाड़ी में ड्राइवर सीट पर बैठ गया। उसने गियर डालकर बोलेरो को आगे बढ़ा दिया, जिससे बोलेरो असंतुलित हो गई और बारात में जा घुसी। घटना बुधवार देर रात दो बजे की बताई जा रही है। गुना अस्पताल के लिए ले जाए जा रहे दो घायलों की रास्ते में मौत हो गई।
इंदार थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना है कि सभी घायलों को उपचार के लिए बदरवास में भर्ती कराया गया था। बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र से सभी को शिवपुरी के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। गुना निवासी पुरुषोत्तम पाल और मनीष कुशवाह की गुना में मौत होने की पुष्टि हुई है।