बलेड़ी में हुई नगदी और सोने के आभूषणों की चोरी का खुलासा

इंगोरिया
थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदाते हो रही है। डेढ़ माह पूर्व ग्राम बलेड़ी में रात्रि में घर का ताला तोड़कर गहने और नगदी की चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है । घनश्याम पुत्र भगवान जाति काछी निवासी बलेड़ी के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी ओर सोने, चांदी के जेवरात चुरा लिए थे।
थाना प्रभारी अमित सोलंकी ने बताया कि पुलिस ने उक्त चोरी के संदिग्ध 2 आरोपियों को नीमच जिले के मनासा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलिया मंडी ओर बरडिया से पकड़ा एवं उनसे 90 हजार रूपए के गहने व नकद बरामद किये है। चोरी की वारदात में प्रयुक्त चार पहिया वाहन भी जब्त किया है। पुछताछ में आरोपियों ने चोरी की घटना में 3 आरोपियों के ओर शामिल होना बताया है। 15 फरवरी को पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो उन्होने अपराध करना कबूल किया।
गुरूवार को उन्हें न्यायालय में प्रस्तुत कर रिमांड मांगा जायेगा। आरोपियों को पकड़ने में एस आई एस एल मौर्य, एस आई सावन मुवेल, ए एस आई दिनेश निनामा, प्रधान आरक्षक राहुल सिंह राठौर, आरक्षक जितेन्द्र पाल, सतीश राठौर एवम सैनिक राकेश परिहार सहित उज्जैन सायबर सेल प्रभारी उप निरीक्षक प्रतिक यादव प्र आर प्रेम सभरवाल का सराहनीय सहयोग रहा।