March 29, 2024

चार गिरफ्तार, ढाबा संचालक दो बेटों सहित फरार

इंदौर। खंडवा से दर्शन कर वापस आ रहे पांच लोगों के साथ सिमरोल के न्यू सैनी ढाबे में मारपीट हुई थी। घटना के तत्काल बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। लेकिन सिर में चोट लगने से दीपक पंवार ने दम तोड़ दिया। अब पुलिस ने ढाबा संचालक व पिटाई करने वालों पर केस दर्ज किया है। इसमें आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। अब इस मामले में पुलिस ने चार लोगो को गिरफ्तार किया है जबकि ढाबा संचालक और उसके दो बेटे फरार हैं। पूरा घटनाक्रम केवल 700 रुपए के खाने के बिल के लिए हुआ था। दीपक और उसके दोस्त ढाबे के संचालक को 200 रुपए कम देने की बात का दबाव बना रहे थे। इसी बात पर उनकी कहासुनी हुई। संचालक के साथ हुए विवाद में ढाबेवाले पर मौजूद परिवार के लोगों ने मारपीट कर दी। फुटेज चेक किये तो उसमें काउंटर पर विवाद के बाद दीपक पंवार कार से टॉमी लाता दिख रहा था।

पुलिस भी पहुंची थी समझाइश देने

यहां विवाद की सूचना पर मंगलवार रात सिमरोल थाने के आरक्षक धर्मेंद्र और एक हवलदार भी बीच बचाव करने पहुंचे थे। दोनो पक्षों के बीच बिल देने के बाद समझौता हो गया था। दीपक के सिर में इस दौरान चोट आई थी। बाद में साथी उसे कार से निजी अस्पताल ले गए थे। यहां उसका उपचार भी कराया था। रात में दीपक अपने घर जाकर सो गया था। दूसरे दिन तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे असपताल लेकर पहुंचे थे।

सिर में लगी थी गंभीर चोट

डॉक्टरों ने शार्ट पीएम रिपोर्ट के दौरान दीपक पंवार के सिर में चोट होने से उसकी मौत की वजह बताई है। जिसके बाद पुलिस ने एकाएक मामले में एक्शन ली।