April 19, 2024

इंदौर। नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी पर वकीलों ने अपना गुस्सा उतार दिया। कोर्ट परिसर में ही आरोपी पर जमकर थप्पड़ और घूंसे बरसाए। इसका वीडियो सामने आया है।
मामला इंदौर के महू का है। जहां छेड़छाड़ का आरोपी कोर्ट में पेशी पर आया था। कुछ वकील उसके पास आए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोपी का नाम मोहम्मद उबैद है, जो बंडा बस्ती का रहने वाला है। उबैद को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा था। वे उसे मसीही स्कूल से पकड़कर कोतवाली थाने लाए थे। आरोपी लिटिल एंजेल स्कूल की एक 15 साल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

तीन वकीलों ने बरसाए लात-घूंसे

कोतवाली थाने में पदस्थ दो
पुलिसकर्मी आरोपी युवक को न्यायालय में पेश करने के लिए लाए थे। उन्होंने आरोपी को न्यायालय परिसर में वकीलों की कुर्सी के पास शेड के नीचे एक कुर्सी पर बैठा दिया। कुछ देर बाद तीन युवा वकील मौके पर आए और उन्होंने आरोपी युवक को घूंसे और थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने वकीलों को पीछे करते हुए उसे बचाया। इसके बाद भी वकील उसे पीटते रहे।
कोर्ट मे मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी को तेली खेड़ा स्थित जेल भेज दिया गया। आरोपी मोहम्मद उबैद पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।