April 25, 2024

पांच कर्मचारी घायल, मंडी प्रशासन की शिकायत पर थाने में दर्ज हुआ प्रकरण

इंदौर। चोइथराम मंडी में लोडिंग वाहन से सब्जियां लेकर निकले तीन लोगों से कर्मचारियों ने मंड़ी शुल्क की पर्ची मांगी। इसके बाद लोडिंग में सवार लोगों ने विवाद शुरू कर दिया।विवाद बढ़ने पर अन्य लोगों को फोन लगाकर बाहर से बुलाया गया। बाहर से आए लोगों ने आते ही मंड़ी कमर्चारियों और चौकीदारों के साथ लाठियों से मारपीट शुरू कर दी। मंडी कर्मचारी कुछ समझ पाते इससे पहले पचास के करीब लोग जमा हो गए। हमले में मंड़ी के पांच कर्मचारी घायल हुए है। मंडी प्रबंधन की शिकायत पर मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया गया।
मंडी सचिव नरेश परमार ने बताया कि लोडिंग सवार लोगों ने मंडी की पर्ची मांगने पर कहा कि हम नाना पटवारी के आदमी है। बिना पर्ची के वाहन बाहर जाएगा। उन्होंने बाहर से फोन कर कुछ लोगों को बुला लिया। जो लाठियां लेकर पहुंचे और आते ही मारपीट शुरू कर दी। इसमें अंतरसिंह सिसोदिया का दांत तोड़ दिया गया ।

राजेंद्र नगर थाने में दर्ज हुआ केस

अंतरसिंह सिसोदिया की शिकायत पर राजेंद्र नगर थाने में मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया गया। आरोपी पवन चौहान, चिंटू, कपिल के खिलाफ केस दर्ज किया। अंतरसिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी गेट-2 पर ड्यूटी थी। लोडिंग वाहन (एमपी 09एलएन 6332) का चालक मंडी शुल्क चुकाए बगैर टमाटर ले जा रहा था। रसीद मांगने पर उसने विवाद किया।बीच-बचाव करने आए गार्ड कमल से 12 बोर की बंदूक छीन कर तोड़ दी। दूसरी तरफ से पुलिस ने फरियादी पवन पुत्र महेश चौहान निवासी नंदलालपुरा की तरफ से गार्ड अंतरसिंह, कमल और मुरालीलाल के खिलाफ अदमचेक की कार्रवाई की है।