April 27, 2024

तबीयत खराब हुई तो भीड़ के कारण बाहर नहीं निकाला जा सका, आयोजक समिति के सदस्यों ने कोई मदद नहीं की, होशंगाबाद जिले से आई थी महिला

इंदौर। श्री शिव महापुराण कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कथा स्थल पर लाखों की संख्या में उमड़ रही भीड़ में अचानक से एक महिला की तबीयत खराब हो गई, जिसकी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।
दरअसल, महिला मूल रूप से होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील की रहने वाली है। महिला का नाम रामवती नर्मदा प्रसाद उम्र 55 वर्ष है। घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने के लिए वह अपने परिवार के साथ इंदौर में आई हुई थी। तभी भजन के दौरान उनकी तबीयत खराब हुई। भीड़ अधिक होने के कारण उन्हें बाहर जल्दी नहीं निकाला जा सका। कई बार वहां पर तैनात कथा स्थल के आयोजक समिति से जुड़े सदस्यों को गुहार भी लगाई गई। उसके बावजूद भी किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई। जब तक उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंचे ,उनकी हालत काफी खराब हो चुकी थी। हॉस्पिटल में उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जांच शुरू की गई है।