April 27, 2024

 

इंदौर -उज्जैन के गुरुद्वारों में ही ठहरता है, रतलाम के गुरुद्वारों में भी आना जाना, पुलिस ने तीनों शहर के सारे गुरुद्वारे छान मारे

इंदौर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर धमकाने वाले आरोपी की पहचान हो गई है। पुलिस उसकी लंगर और गुरुद्वारों में तलाश कर रही है। संदिग्ध आरोपी इंदौर और उज्जैन के गुरुद्वारों में ही ठहरता है। उसका रतलाम के गुरुद्वारों में भी आना -जाना रहता है।
बताया जाता है कि आरोपी पूर्व में भी विधायक को धमका चुका है। पुलिस ने गुरुद्वारों के सेवादारों से फोटो साझा कर सूचना देने की गुहार लगाई है।

चार दिन से इंदौर,उज्जैन और रतलाम में छानबीन

डीसीपी जोन-4 आरकेसिंह के मुताबिक पुलिस चार दिन से इंदौर,उज्जैन और रतलाम में छानबीन कर रही थी। पत्र में लिखे नंबर और नाम के आधार पर कड़ियां जोड़ कर आरोपी को चिन्हित किया गया। सूत्रों के अनुसार आरोपी प्यारेलाल उर्फ दयालसिंह बताया जा रहा है। पुलिस ने उस डाक पेटी के आसपास के फुटेज निकाले जहां से पत्र भेजा गया था। प्यारेलाल का फोटो मिलने पर उन लोगों से चर्चा की जिनके नाम और नंबर पत्र में लिखे थे। सभी ने उसकी पहचान कर ली और बताया कि प्यारेलाल खुरापाती दिमाग का है। वह उन्हें फंसाने का प्रयास कर सकता है। इंदौर और उज्जैन के गुरुद्वारों में ही ठहरता है।
गुजराती स्वीट्स के समीप (विद्यानगर) गुरुद्वारा में भी उसका आना जाना है। विधायक चैतन्य कश्यप(रतलाम) के घर के समीप स्थित गुरुवारा पर भी जाता रहता है। इससे पुलिस को शक गहरा गया।
प्यारेलाल की तलाश में पांच टीम बनाई गई हैं। गुरुद्वारों पर प्रबंधकों से भी फोटो साझा किए हैं। यह भी पता चला कि प्यारेलाल शनिवार को इंदौर में देखा गया था। संभव है वह पुलिस की गतिविधियों पर नजर रखे हो। डीसीपी के मुताबिक अभी प्यारेलाल मुख्य संदेही है। उसकी लिखावट का मिलान करने पर ही आरोपी माना जाएगा।