April 27, 2024

उज्जैन। गऊघाट की पाल पर रविवार शाम 2 युवको पर चार से पांच युवकों ने हमला कर दिया। दोनों को पहले बुरी तरह पीटा गया और उनकी बाइक नदी में फेंक दी। हमले में एक युवक गंभीर घायल हुआ है। हमले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस पर नीलगंगा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन-चार युवकों को हिरासत में ले लिया है।
जंतर-मंतर गऊघाट की पाल पर रहने वाला गोविंद पिता गणपत माली सब्जी का ठेला लगाता है। शाम को वह दोस्त विजय के साथ अपने घर लौट रहा था, उसी दौरान पाल पर जुआं खेल रहे शुभम, सुमित, निलेश, संदीप और भूरा उर्फ राज माली ने उन्हे घेर लिया और डंडे, लात-घूसों से मारपीट शुरू कर दी। गोविंद सिर में गंभीर चोंट लगने पर लहूलुहान हो गया। मारपीट करने वालों ने उसकी बाइक भी नदी में फेंक दी। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जानकारी लगते ही नीलगंगा पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को जिला अस्पताल उपचार के लिये भेजा गया। वहीं मारपीट करने वाले तीन-चार युवकों को हिरासत में ले लिया गया।
अस्पताल में भर्ती गोविंद ने बताया कि उनके माता-पिता नहीं है। वह अकेला रहता है। कुछ दिन पहले ही न्यायालय ने दुर्लभ कश्यप गैंग के हेमंत उर्फ बोखला और तुषार खत्री को हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है, उसी मामले में राहुल पिता रामप्रसाद माली बरी हुआ है। राहुल ने उसके मकान पर करीब ढाई माह से कब्जा कर रखा है और मोहल्ले के लड़के को काबिज कर दिया है। अब राहुल माली मकान के एवज में 10 लाख रूपए की मांग कर रहा था। इसी के चलते मारपीट की गई। मामले में नीलगंगा टीआई तरूण कुरील का कहना था कि घायल के बयान दर्ज कर मामला दर्ज किया गया है। जांच और हिरासत में आए आरोपियों से पूछताछ के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।