April 26, 2024

ब्रह्मास्त्र नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस आफताब को लेकर महरौली के जंगल गई है ताकि श्रद्धा की बॉडी के टुकड़ों को तलाश किया जा सके। श्रद्धा मर्डर केस में मंगलवार को भी चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने बताया कि श्रद्धा और आफताब अमीन पूनावाला 8 मई को दिल्ली आए थे। 10 दिन बाद यानी 18 मई को आफताब ने श्रद्धा का मर्डर कर दिया।

ॅ हत्या से पहले वह जंगल के पास फ्लैट में शिफ्ट हो गया था ताकि लाश को आसानी से ठिकाने लगा सके। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब उसी फ्लैट में दूसरी लड़की लेकर आया था।
ॅ श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर दिल्ली पुलिस महरौली के जंगल गई है। आफताब ने श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े यहीं फेंके। अब तक 10 टुकड़े बरामद किए गए हैंं।
ॅ श्रद्धा के सिर और कुछ दूसरे बॉडी पार्ट्स की तलाश जारी है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट अभी मिले टुकड़ों की जांच करेंगे।
ॅ आफताब ने श्रद्धा का फोन भी फेंक दिया था। पुलिस ने कहा कि लास्ट लोकेशन के जरिए इसे हासिल किया जा सकता है। उस हथियार की तलाश है, जिनसे आफताब ने श्रद्धा के टुकड़े किए।
ॅ पुलिस ने पूछताछ के लिए आफताब के दोस्तों को भी बुलाया है।

श्रद्धा के पिता की अपील-आफताब को फांसी दी जाए
श्रद्धा के पिता विकास वाकर ने कहा, “मुझे ये मामला लव जिहाद का लगता है। मेरी अपील है कि आफताब को फांसी दी जाए। श्रद्धा अपने चाचा के ज्यादा करीब थी पर ज्यादा बातचीत नहीं करती थी। मैं आफताब से कभी संपर्क में नहीं रहा।

आज भी चौंकाने वाले 4 नए खुलासे
1. आफताब-श्रद्धा 8 मई को दिल्ली पहुंचे
2. हत्या से पहले जंगल के पास फ्लैट लिया
3. जंगल के पास फ्लैट दिलाने वाला अरेस्ट
4. सोशल मीडिया पर एक्टिव था, फ्लैट में लड़की बुलाई
पुलिस ने बताया कि आफताब ने श्रद्धा का इंस्टाग्राम अकाउंट जून तक इस्तेमाल किया है ताकि वह यह जाहिर सके कि श्रद्धा जिंदा है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब उसी फ्लैट में रहा। शव के टुकड़े ठिकाने लगाने के बाद उसने फ्लैट में लड़की बुलाई। इस दौरान जो टुकड़े बचे थे, उन्हें आलमारी में छिपा दिया। दावा है कि हत्या के एक महीने बाद डेटिंग ऐप के जरिए आफताब ने दूसरी लड़की से संपर्क साधा और उसे फ्लैट में लेकर आया।

कुबूल किया…. आई किल हर

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आफताब से कत्ल के बारे में जो भी पूछा जाता है, वह उसके बारे में अंग्रेजी में जवाब देता है। ऐसा नहीं है कि उसे हिंदी नहीं आती, पर वो अंग्रेजी में ज्यादा कम्फर्टेबल है। उसने कुबूल किया- आई किल हर…