April 19, 2024

उज्जैन। शनिवार-रविवार की रात सीजन की पहली सबसे ठंडी रात रही थी। न्यूनतम तापमान 13 डिग्री के करीब आ गया था। इसी का फायदा चोरों ने उठाया और 2 सूने मकानों पर धावा बोल वारदात का अंजाम दे दिया। रविवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस पड़ताल के लिये पहुंची। दोनों परिवार के बाहर होने पर चोरी गये सामान का आंकलन नहीं हो पाया है।
नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के अलखनंदा नगर में गरोठ एएसपी महेन्द्र तारनेकर का मकान बना हुआ है। जहां उनके भाई गजेन्द्र तारनेकर निवास करते है। 3 दिन पहले गजेन्द्र परिवार के साथ हरिद्वार चले गये है।
घर की देखरेख का जिम्मा समीप कालोनी में रहने वाले रिश्तेदार नवीन को सौंप गये थे। रविवार सुबह नवीन अलखनंदा नगर पहुंचा तो महेन्द्र तारनेकर के मकान का ताला टूटा पाया। सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। टीआई ओपी अहीर टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच के लिये फिंगर एक्सपर्ट टीम को बुलाया गया। चोरों ने अलमारी में रखे कपड़े और सामान चोरी किया था। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गये, लेकिन बंद होना सामने आए। परिवार से मोबाइल पर संपर्क करने पर आने के बाद ही चोरी गये सामान की जानकारी मिलने की बात कहीं गई। बताया जा रहा है कि चोरों ने मेनगेट का ताला तोड़ने के साथ अंदर लगा इंटर लॉक भी तोड़ा था और ऊपरी मंजिल तक पहुंचे थे।