April 25, 2024

इंदौर। टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्‍महत्‍या के मामले में फरार ब्लैकमेलर राहुल नवलानी को पुलिस ने बुधवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया। वह घटना के बाद से ही पत्नी दिशा व परिवार सहित फरार हो गया था। दिशा अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। दिन में बैठक के दौरान सीएम ने अफसरों को दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस से बचने के लिए राहुल कार से ही मूवमेंट कर रहा था। कभी किसी ढाबे पर तो कभी किसी होटल में रात रुक जाता था।फरारी के दौरान राहुल इंदौर से होशंगाबाद के बीच घूमता रहा।

दरअसल, पिछले सप्ताह शनिवार रात साढ़े बारह बजे टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सांई बाग कालोनी खंडवा रोड स्थित घर पर अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
मौके से पुलिस को पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला था, जिसमें वैशाली ने पड़ोसी प्लायवुड कारोबारी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। राहुल नवलानी की गिरफ्तारी के बाद इंदौर पुलिस कमिश्‍नर ने मीडिया को जानकारी दी।

सुसाइड नोट में वैशाली ने राहुल पर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।घटना के बाद से आरोपित राहुल परिवार सहित फरार हो गया था।पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।
चार टीमें बनाई गई थी जिसने गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान में अलग-अलग जगह पर दबिश दी। बुधवार शाम उसे पुलिस ने ओमेक्स सिटी के पास सड़क से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।फिलहाल राहुल की पत्नी दिशा फरार है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि उसकी लोकेशन के बारे जानकारी ले रहे हैं। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लेंगे। राहुल पर पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित करने के साथ ही उसकी विदेश भागने की संभावना के मद्देनजर लुक आउट सर्कुलर भी जारी कर दिया था।