नपा परिषद सारंगपुर अध्यक्ष ने भोपाल में मुख्यमंत्री को सौंपा मांग पत्र

सारंगपुर। भोपाल के वल्लभ भवन में मुख्यमंत्री कार्यालय में शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से विधायक सारंगपुर कुंवर जी कोठार के नेतृत्व में नगर पालिका अध्यक्ष पंकज पालीवाल ने मुलाकात कर शहर के विकास के लिए मुख्यमंत्री जी को मांग पत्र सौंपो इस दौरान विधायक श्री कोठार एवं नगर पालिका अध्यक्ष पंकज पालीवाल ने
विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं एवं नगर पालिका क्षेत्र के विकास पर चर्चा किया। श्री पालीवाल ने मुख्यमंत्री से विकास में आ रही समस्याओं से अवगत कराते हुए निस्तारण का आग्रह किया।
पालिका अध्यक्ष ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र का सीमा विस्तार हो चुका है लेकिन इन क्षेत्रों में किसी प्रकार का विकास कार्य नहीं शुरू हो सका है। जिससे सीमा क्षेत्र के साथ ही सीमा विस्तार में शामिल क्षेत्रों के लोग विकास की राह जोह रहे हैं। इस दौरान श्री पालीवाल ने मुख्यमंत्री के समक्ष शहर के सुंदरीकरण, शहर में बहुउद्देशीय विकास कार्य,बस स्टैंड, नगर की प्रमुख सड़कों आदि के निर्माण के लिए मांग पत्र सौंपा। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि सारंगपुर के विकास में कहीं से कोई समस्या नहीं आने पाएगी। साथ ही कहा कि सरकार के योजनाओं के क्रियान्वयन पर ध्यान दिया जाए।