March 28, 2024

भतीजी के ससुर के एटीएम से धीरे-धीरे निकलवा लिए 6 लाख वसूले

इंदौर। छत्रीपुरा पुलिस ने बुधवार को एक शादीशुदा महिला के मौसा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्मी मौसा अपनी भतीजी का रेप करने के साथ ही उसे ब्लैकमेल कर रहा था। भतीजी की जूलरी और एटीएम लेकर रुपए लेता रहा। पीड़िता जब परेशान हो गई तो मौसा की करतूत परिवार को बताई। जिसके बाद परिवार ने थाने आकर पूरी कहानी बयां की।
टीआई पवन सिंघल के मुताबिक समाजवाद इंदिरा नगर में रहने वाली 35 साल की पीड़िता की शिकायत पर उसके मौसा के खिलाफ रेप के मामले में केस दर्ज किया। जहां गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा गया है। पीड़िता ने बताया कि पूरा घटनाक्रम तीन साल पहले शुरू हुआ था। जिसमें दोपहर में मौसा घर आए थे। जब घर में सास ससुर गांव गए हुए थे। वहीं पति पर अपने काम पर थे। यहां मौसा को चाय नाश्ता कराया। इस दौरान मौसा ने अकेले देखकर मौसा ने उसे पकड़ा और कहा कि वह उसे अच्छी लगती है। यहां जबरदस्ती करते हुए संबंध बनाए। धमकाया कि उन्होंने फोटो ले लिये हैं। यह बात किसी को न बताए तो नहीं ठीक नहीं होगा।

फोटो के नाम पर किया ब्लैकमेल

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह फोटो को लेकर ब्लैकमेल करने लगे और इसके बाद मौसा ने रुपए की मांग भी की। वह ससुर के एटीएम कार्ड से निकालकर मौसा को रुपए देती रही। बाद में मौसा की मांग बढ़ती गई। पीड़िता ने पंकज ज्वेलर्स पर अपनी चार जूलरी बेचकर मौसा को किश्तों मे लाखों रुपए दिए। मौसा ने तीन साल में छह लाख रुपए ब्लेकमेल कर वसूल लिए।