March 19, 2024

मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि, प्रदेश अध्यक्ष सीधे मुक्तिधाम पहुंचेंगे

इंदौर। भाजपा के प्रखर प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा का रविवार शाम हार्ट अटैक से निधन हो गया। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें रॉबर्ट नर्सिंग होम में भर्ती किया गया था। शर्मा को हाल ही में गुजरात के एक जिले में विधानसभा चुनाव का प्रभार भी मिला था। सरस्वती पुत्र व भाजपा के समर्पित नेता उमेश शर्मा का नाम इंदौर में शहर अध्यक्ष और महापौर के लिए भी आगे आ चुका था। वे दोनों पदों के लिए बड़े दावेदार माने जा रहे थे। शर्मा का निधन उस वक्त हुआ जब सीएम शिवराजसिंह चौहान इंदौर में ही थे।
कल रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के पश्चात राबर्ट्स नर्सिंग होम पहुंचे और पार्थिव देह का दर्शन कर श्रद्धांजली अर्पित की। शोकाकुल शर्मा परिवार को ढांढस बांधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह अकल्पनीय है। उन्हें गुजरात चुनाव में जिम्मेदारी दी गई थी। उन्होंने अपना पूरा जीवन भाजपा की सेवा में लगा दिया। इस दुख की घड़ी में हम परिवार के साथ खड़े हुए हैं।
आज सुबह समाचार लिखे जाने तक उनकी अंतिम यात्रा की तैयारी चल रही थी। अंतिम यात्रा छावनी स्थित उनके निज निवास से जूनी इंदौर मुक्तिधाम पहुंचेगी। उनके निवास पर कई राजनीतिक, सामाजिक हस्तियां श्रद्धांजलि देने तथा अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंच चुकी थी।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा 1.30 बजे उमेश शर्मा को श्रद्धांजलि देने मुक्ति धाम पहुंचेंगे।