मंत्री यशोधरा का सज्जन को भाजपा में आने का न्यौता

मंत्री बोलीं-भाजपा में आ जाओ; पूर्व मंत्री का जवाब-शिवराज जी नाराज हो जाएंगे

देवास। आप हमारी तरफ आ जाओ… शिवराज जी आने नहीं दे रहे। उक्त संवाद हुआ मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बीच। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर खेल एवं युवा कल्याण मंत्री और जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया देवास पहुंचीं।
यहां सर्किट हाउस में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा प्रभारी मंत्री से मिलने पहुंचे। इस दौरान दोनों में लंबी चर्चा हुई। बातों ही बातों में प्रभारी मंत्री ने वर्मा को कह दिया कि झंडा तो आप ही पकड़ते हो, भाजपा में आ जाओ। आपका हमारी पार्टी में स्वागत है। इस पर वर्मा बोले – शिवराज जी आने नहीं दे रहे। वे आपसे नाराज हो जाएंगे।
दरअसल, पूर्व मंत्री वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष लीला अटारिया को लेकर सर्किट हाउस पहुंचे थे। उन्होंने प्रभारी मंत्री से जिला पंचायत अध्यक्ष को सिविल लाइन क्षेत्र में बना बंगला अलॉट करने की मांग की। उन्होंने कहा – कई वर्षों से देवास में दो बंगले महापौर और जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए रिजर्व हैं। इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष कांग्रेस की बनीं तो जिला पंचायत अध्यक्ष का बंगला कलेक्टर ने दूसरे अधिकारी को दे दिया और उनके नाम की वहां नेम प्लेट भी लगा दी।
मीडिया से चर्चा में वर्मा ने कहा – उनका बड़प्पन था, कि उन्होंने मुझे अपने यहां आने को कहा। राज परिवार से आती हैं, उनकी बात काटना सही नहीं है। हमने कह दिया- हुकुम, आपके मुख्यमंत्री आपसे नाराज हो जाएंगे। आप हमें पार्टी में लेंगी तो।

You may have missed