April 20, 2024

शिवराज बोले – अवैध कॉलोनियों को वैध करवा दूंगा, संजय शुक्ला ने कहा वोटों के लिए सीएम ने जनता से फिर झूठ बोला

इंदौर। निगम चुनाव प्रचार का शोर सोमवार शाम 5 बजे थमने के पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ताकत झोंकी। भाजपा प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने पत्नी के साथ सभी क्षेत्रों में जनता का आशीर्वाद लिया।
भाजपा के महापाैर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में मुख्यमंत्री ने कई सभाओं को संबाेधित किया। उन्होंने कहा कि गरीब भाई-बहनों को कच्ची झुग्गी झोपड़ी में नहीं रहने दूंगा, उन्हें पक्के मकानों में बसाऊंगा। किसी अवैध कॉलोनी में घर ले लिया है तो मैं उन कॉलोनियों को ही वैध करवा दूंगा। गुंडों और दबंगों के खिलाफ सरकार का बुलडोजर चलता रहेगा। कांग्रेस के मायाजाल में नहीं फंसना है।
कांग्रेस महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने पत्नी अंजलि शुक्ला के साथ लगातार 7 घंटे 15 मिनट रोड शो किया। सभी विधानसभा क्षेत्रों में वे पहुंचे। शुक्ला ने कहा भाजपा के 20 वर्ष के निगम शासनकाल के दौरान जनता की कोई सुनवाई नहीं हुई। विकास के नाम पर मनमानी की गई। रोड शो के दौरान शुक्ला ने अलग-अलग जगह लोगों से संवाद भी किया। सीएम शिवराजसिंह चौहान के अवैध कॉलोनियों को वैध कराने की बात पर कहा कि सीएम ने फिर जनता से वोटों के लिए झूठ बोला। उन्होंने कहा पूर्व में एक व्यक्ति ने जनहित याचिका लगाई थी, जिसमें अवैध कॉलोनी को वैध कराने का कहा तो आपकी सरकार की ओर से सरकारी वकील ने विरोध किया था। एक ओर भाजपा प्रत्याशी के लिए सीएम खुद जुट गए, लेकिन मैं पत्नी व परिवार के साथ जनता के बीच पहुंचा, क्योंकि मेरे लिए जनता ही मेरा परिवार है।
शुक्ला ने कहा सीएम शिवराजसिंह चौहान ने इंदौर में जनता को फिर धमकाया। अपने प्रत्याशी की कमजोर स्थिति को देखकर वे लोगों को डराकर वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं।