April 20, 2024

…:इंदौर में पत्नी से बोला स्पोर्ट्स टीचर- चाचा जो कहें वो करना पड़ेगा

इंदौर। एक स्पोर्ट्स टीचर की पत्नी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। 30 साल की महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी आठ महीने पहले शादी हुई। इसके बाद पति ने डिस्क स्लिप होने की बात कहकर संबंध नहीं बनाए। ये बात चाचा ससुर को पता चली तो एक दिन बिना बताए कमरे में घुस आए और अश्लील बातें करने लगे। ससुराल वालों को बताया तो दहेज की मांग कर आए दिन मारपीट करने लगे। लसूड़िया पुलिस ने महिला के पति, जेठ और चाचा ससुर पर प्रताड़ना सहित अन्य मामलों में केस दर्ज किया है।
महिला का पति इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल के सामने रहने वाले प्रदीप बिल्लौरे निजी स्कूल में स्पोर्ट्स टीचर है। दोनों की शादी आठ महीने पहले ही हुई थी। पीड़िता का कहना है कि, लाखों रुपए की ज्वेलरी के साथ परिवार ने पूरा खर्च दिया। शादी के अगले ही दिन से पति ने कमर में दर्द होने के चलते संबंध नहीं बनाए। बाद में डिस्क स्लिप होने की बात कही और चार माह तक उपचार कराते रहे। पंजाब पुलिस में नौकरी कर चुके चाचा ससुर महेन्द्र बिल्लौरे बुरी नजर रखने लगे। वह संबंध बनाना चाहता है। पति को यह बातें बताई तो उसने मारपीट की और कहा, चाचा जो कहें उसे करना पड़ेगा।

जेठ और चाचा ससुर भी करते थे मारपीट

पीड़िता ने बताया कि 1 जुलाई को उसका जन्मदिन था। माता-पिता और भाई उससे मिलने आने वाले थे। तब जेठ, चाचा ससुर और पति ने कार और प्लॉट के नाम पर दबाव बनाया। जब पीड़िता राजी नहीं हुई तो बुरी तरह से पीटा। पति प्रदीप स्पोर्ट्स एकेडमी खोलने के लिए प्लॉट की मांग कर रहा है। 20 लाख रुपए कीमत की कार भी मांग रहे हैं। जब माता-पिता और भाई पहुंचे, तो उन्हें पूरी बात बताई। जिसके बाद पीड़िता परिवार के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज कराया। पुलिस ने पति प्रदीप बिल्लौरे, जेठ घनश्याम बिल्लौरे और चाचा ससुर महेन्द्र बिल्लौरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पहले रिश्ता तोड़ा, दूसरी बार मनाने पहुंचा

पीड़िता ने बताया कि वह शादी के पहले राजेन्द्र नगर इलाके में कैफे चलाती थी। एक ही समाज के होने से वह प्रदीप से परिचित थी। उसका प्रदीप से रिश्ता तय हुआ था। परिवार ने रोका भी करा दिया। कुछ समय बाद प्रदीप ने रिश्ता तोड़ दिया। करीब छह माह बाद वह फिर से चाचा महेन्द्र को लेकर पीड़िता के घर पहुंचा और शादी की बात की। इसके 21 नवंबर 2021 को उनकी शादी हुई।