April 20, 2024

इंदौर। लव जिहाद का नया मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने नाम और पहचान छुपाकर युवती से दोस्ती की और बीते आठ महीनों से उसके साथ संबंध बना रहा था। जिसके बाद रविवार रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसे एक बार फिर ऐसा करते हुए पकड़ लिया। हिंदू संगठन के कार्यकताओं ने जब युवती को आरोपी की असली पहचान बताई तब पीड़िता ने उसे खिलाफ छत्रीपुरा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया।

गंगवाल बस स्टैंड की होटल से पकड़ा

छत्रीपुरा इलाके की एक होटल में रविवार रात बजरंग दल के पदाधिकारी पहुंचे थे। यहां उन्होंने हिंदू लड़की के साथ अन्य समुदाय के लड़के के आकर रुकने की बात कही। इस पर होटल मैनेजर से उनका विवाद और मारपीट भी हो गई। इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता आरोपी युवक को पीटते हुए थाने ले गए। बाद में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धोखा देकर दोस्ती करने और रेप के मामले में आरोपी पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता बीकॉम की छात्रा है।

अनस ने अन्नू यादव बनकर फंसाया

छत्रीपुरा थाना टीआई पवन सिंघल के मुताबिक 20 साल की युवती की शिकायत पर पुलिस ने धार नाका पर रहने वाले अनस पुत्र आसिफ अंसारी के खिलाफ नाम बदलकर दोस्ती करने और रेप करने के मामले में केस दर्ज किया है। टीआई के मुताबिक पीड़िता बाई ग्राम की रहने वाली है और इंदौर के भंवरकुआं इलाके के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। अनस ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम अन्नू यादव बताया था। करीब आठ माह पहले उसने इसी नाम से युवती से दोस्ती की। इसके बाद युवती और अनस मिलने-जुलने लगे। इस दौरान अनस ने युवती से कई बार संबंध बनाए।

हिंदू लड़कियों को लेकर आता था होटल

बजरंग दल के जिला संयोजक तन्नू शर्मा के मुताबिक अनस को लेकर लगातार जानकारी मिल रही थी कि वह गंगवाल बस स्टैंड की यशिका पैलेस होटल में लड़कियों को लेकर आता है। इनमें से अधिकतर लड़कियां हिंदू धर्म की होती हैं। इसके बाद उस पर कार्यकर्ताओं ने नजर रखी। बाद में अनस को होटल के कमरा नंबर 101 से रंगे हाथ पकड़ा गया। इस मामले में होटल के मैनेजर का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से विवाद भी हुआ। जिसमें मैनेजर की जमकर पिटाई भी की गई। पुलिस मामले में होटल मालिक पर भी केस दर्ज कर रही है।