March 29, 2024

इंदौर के फाइव स्टार होटल में हो रही थी शादी, दिल्ली में दर्ज हुई है दुष्कर्म की एफआईआर

इंदौर। फेमस रील्स स्टार दीपेश बड़गल की इंदौर में फिल्मी अंदाज में गिरफ्तारी हुई है। वह फाइव स्टार होटल में अभिनेत्री के साथ फेरे ले रहा था, तभी रील्स स्टार को दिल्ली पुलिस ने इंटरनेट मीडिया इन्फ्लूएंसर से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया। परिजन पुलिसवालों को पहले मेहमान समझ बैठे, लेकिन जैसे ही महिला अफसर ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की जानकारी देकर गिरफ्तारी के लिए आने की बात बताई तो शादी में मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए।
दीपेश की शादी यहां बायपास स्थित होटल ग्रैंड सेरेटन में चल रही थी। इस बीच पहले से इंदौर पहुंची न्यू अशोका (ईस्ट-दिल्ली) की पुलिस ने फेमस रील्स स्टाल दीपेश को गिरफ्तार किया। दिल्ली में दीपेश के खिलाफ इंटरनेट मीडिया इन्फ्लूएंसर युवती ने दष्कर्म की एफआईआर दर्ज करवाई थी। शनिवार को दीपेश युवती से शादी कर रहा था। यह युवती धारावाहिकों और एलबम में अभिनय कर चुकी है।

पुलिस वालों को रोकने की कोशिश भी हुई

दिल्ली पुलिस होटल पहुंची तो दीपेश फेरे ले रहा था। एसआई सीमा भाटी और एसआई राहुल को देख परिजन समझे दीपेश के परिचित शादी में शामिल होने आए हैं, लेकिन जैसे ही एसआई सीमा ने एफआइआर की प्रति दिखाकर दीपेश को गिरफ्तार करने की बात कही तो बरातियों में हलचल मच गई। पुलिसवालों को रोकने का प्रयास हुआ, लेकिन एसआई दीपेश को लसूड़िया थाना ले आईं। दीपेश पक्ष के लोग करीब दो घंटे तक थाने में जमे रहे। दुल्हन फेरे पूरे करने के लिए होटल में दीपेश की वापसी का इंतजार करती रही, लेकिन पुलिस दीपेश को लेकर दिल्ली रवाना हो गई। एसआई के मुताबिक, एफआइआर दर्ज करवाने वाली युवती भी पहले दीपेश के साथ रील्स बनाती थी।

शादी में शामिल होने पहुंचे थे कई रसूखदार लोग
दीपेश रील्स स्टार है। इंस्टाग्राम पर उसके 360 हजार फालोअर्स हैं। पुलिस के मुताबिक, सामने आया है कि दीपेश मूलत: जम्मू का रहने वाला है और पटनीटाप और विजयपुर में हुक्का लाउंज संचालित करता है। उसका कैफे भी है। जिस युवती के साथ वह फेरे ले रहा था, वह भी रील्स स्टार है। उसने धारावाहिक और एलबम में भी काम लिया है। शादी में कई सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और रसूखदार शामिल होने पहुंचे हुए थे।

दिल्ली कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए इंदौर के पुलिस अफसरों से संपर्क किया और लसूड़िया थाने में आमद दर्ज कराई। टीआइ संतोष दूधी ने एसआइ गणेश सोलंकी, बृजेश चौरे और गौतम पाल को गिरफ्तारी में मदद के लिए भेजा। दीपेश की बाकायदा गिरफ्तारी दर्शाई गई। इस दौरान पुलिस पर दबाव भी बनाया, लेकिन पुलिस किसी की बात सुने बगैर यहां से दिल्ली रवाना हो गई। पुलिस दीपेश को रविवार को दिल्ली कोर्ट में पेश करेगी।