April 15, 2024

इंदौर की सड़कों पर शिवराज, महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र के साथ पूरे 9 विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो, कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला भी कर रहे रोड शो

इंदौर। नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार समाप्ति की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इंदौर, उज्जैन, भोपाल सहित सभी 16 नगर निगम के लिए चुनाव प्रचार में अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कहीं-कहीं बसपा, आप तथा निर्दलीय भी जोर मार रहे हैं। आज शाम 5 बजे चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। उज्जैन में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो कांग्रेस की ओर से कमलनाथ चुनाव प्रचार कर चुके हैं। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान इंदौर में आज 8 घंटे बिताएंगे। वे यहां की 9 विधानसभा में रोड शो कर महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के समर्थन में माहौल बना रहे हैं। रोड शो काे लेकर सभी विधायकों और पूर्व विधायकों काे अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है।

घर-घर मिल रहे सीएम

पंचम की फेल में सीएम शिवराज सिंह चौहान। यहां उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। सीएम पंचम की फेल में एक-एक घर में जाकर लोगों से मिले और अपने मेयर प्रत्याशी के साथ ही भाजपा की जीत के लिए वोट की अपील कर रहे है।

आज कांग्रेस के भी रोड शो

कांग्रेस महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला भी पूरे दमखम के साथ आज इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो कर रहे हैं। हालांकि, उनके साथ कोई बहुत बड़े नेता नहीं है, न कमलनाथ न दिग्विजय। हालांकि कमलनाथ पहले इंदौर आ कर जा चुके हैं।