April 18, 2024

घर में से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी सूचना
देवास। एक युवक अपने घर में रविवार देर रात को मृत अवस्था में मिला था। उसके घर से बदबू आ रही थी, जिस पर आसपास के रहवासियों ने इस बात की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी थी। जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची जहां देखा तो युवक घर में मृत अवस्था में मिला था। बताया गया है कि युवक एक निजी कंपनी में कार्यरत था, जो शनिवार को ड्युटी से आया और घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि एक-दो पहले ही युवक की मृत्यु हुई होगी। पुलिस ने देर रात को युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया था। जहां उसका सोमवार दोपहर में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया था। इस मामले को लेकर औद्योगिक थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार बालगढ़ चौराहे के समीप अंबे नगर के एक मकान में एक युवक मृत अवस्था में मिला। उसके शरीर से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। युवक की पहचान मनीष पिता इंद्रभान खम्परिया उम्र 41 वर्ष निवासी अंबे नगर मूल निवासी माधानगर कटनी के रूप में हुई है। मृतक निजी कंपनी में कार्यरत था। उसके मित्रों ने बताया कि शनिवार रात को मनीष ड्युटी से सीधे घर आ गया था। उसके बाद हमें सूचना मिली की उसके घर से बदबू आ रही है। जिस पर आसपास के रहवासियों ने इस बात की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी थी। पुलिस रविवार देर रात को मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया था। जहां सोमवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया था। इस मामले को लेकर औद्योगिक थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।
छ: वर्ष से निजी कंपनी में कार्यरत थे
मृतक के छोटे भाई विनीत ने बताया कि वह गत छ: वर्ष से यहां पर आयसर कंपनी में कार्यरत थे। वर्ष 2016 में इनकी शादी हुई थी। रविवार देर रात करीब 11.30 बजे देवास से हमारे पास फोन आया कि आपके भाई की मृत्यु हो गई है। जिस पर हम लोग कटनी से सोमवार दोपहर में देवास पहुंचे थे। उन्होनें बताया कि उनके बड़े भाई मनीष की शादी को पांच वर्ष हो चुके है। उन्होनें बताया कि उनकी पत्नी भी यहां रहती थी, लेकिन कुछ पारिवारिक कार्यक्रम के चलते उनकी पत्नी गत दो-तीन माह से कटनी आई हुई थी।