April 19, 2024

इंदौर। एक यात्री बस ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। बाद में बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। हादसे की बाइक सवार की जहां मौत हो गई, वहीं सूचना पर मौके पर पहुंच रहा पुलिस का वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। बस खाली थी उसमें यात्री नहीं थे।
पुलिस के अनुसार ठाकुर ट्रैवल्स की बस क्रमांक एमपी 09 एफए 5034 महू से इंदौर आ रही थी। उमरिया के पास बस ने पहले कार को टक्कर मारी और बाद में बाइक सवार विश्रांत यादव निवासी स्वप्नलोक कालोनी किशनगंज को चपेट में लिया। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी।हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बस ड्राइवर की लापरवाही से हादसा होने की बात सामने आई है। बताया जाता है कि युवक विश्रांत एक निजी कंपनी में काम करता था और कंपनी की बस खराब होने के कारण बाइक से घर जा रहा था।

पुलिस वाहन को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

उधर घटना की सूचना के बाद किशनगंज थाने का बल मौके पर जा रहा था तभी उमरिया के पहले एक ट्रैक्टर चालक ने पुलिस के वाहन को टक्कर मार दी। घटना में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए जिसमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। किशनगंज थाना प्रभारी कुलदीप खत्री के मुताबिक बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। बस खाली थी, उसमें यात्री नहीं थे।मामले में जांच की जा रही है।