दुष्कर्म के आरोपित को बचाने के लिए हिंदू बनकर की शादी, फरार

इंदौर। पाश कालोनी श्रीनगर निवासी एक महिला ने बंबई बाजार के मोहम्मद वासिल पर दुष्कर्म, धोखाधड़ी और लव जिहाद का आरोप लगाया है। पीड़िता से चार साल पूर्व भी शाहबाज खान ने दुष्कर्म किया था। वासिल ने शाहबाज को बचाने के लिए महेश यादव बनकर पीड़िता से दोस्ती की और शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस आरोपित को तलाश रही है।
मूलत: शाजापुर निवासी महिला चार साल पूर्व पलासिया क्षेत्र के एक इंस्टीट्यूट में डिजाइन (ग्राफिक) का कोर्स कर रही थी। इसी दौरान रिंग रोड निवासी शाहबाज मुस्तकिम खान संपर्क में आया और नशीला पदार्थ पिलाकर शारीरिक संबंध बनाए। वर्ष 2018 में पीड़िता ने शाहबाज के खिलाफ पलासिया थाने में केस दर्ज करवाया। इसी दौरान बंबई बाजार निवासी मोहम्मद वासिल से मुलाकात हुई और दुष्कर्म के मामले में मदद का आश्वासन दिया। उसने खुद का नाम महेश पुत्र शिवपाल यादव बताया और कहा कि शाहबाज से दुश्मनी लेना ठीक नहीं है। पीड़िता को समझा-बुझाकर शाहबाज के पक्ष में शपथपत्र पेश करवा दिया। आरोपित ने फर्जी दस्तावेजों से ही मकान लिया और शादी भी कर ली। कुछ समय पूर्व वासिल ने सच्चाई बताई और कहा कि उसका असली नाम महेश नहीं बल्कि वासिल है। शाहबाज के इशारे पर ही उसने षड्यंत्र किया था। 21 दिन पूर्व वह अजमेर जाने का बोलकर लापता हो गया। पीड़िता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। आरोप है कि वासिल ने गर्भपात करवाया। उसे नशे के इंजेक्शन दिए। पशुओं को दी जाने वाली दवाइयां और इंजेक्शन लगवाए। एमआइजी टीआई अजय वर्मा के मुताबिक पीड़िता के बयान ले लिए हैं।

विवाहित ने झूठ बोलकर सगाई कर ली और बना लिए संबंध

इंदौर। एरोड्रम पुलिस ने नगीन नगर निवासी 23 वर्षीय शिवानी की आत्महत्या के मामले में दीपक गंगाराम प्रजापत के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिवानी ने 2 अप्रैल को आत्महत्या कर ली थी। जांच में पता चला कि दीपक विवाहित था और झूठ बोलकर साथ रहता था। इसी तरह श्वेता कानूनगो की आत्महत्या के मामले में अन्नपूर्णा पुलिस ने अनुरोध गौड़ के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित शादी के पूर्व संबंध बनाना चाहता था। उसके इन्कार करने पर दूसरी युवती से सगाई कर ली।