करंट लगने से एक श्रमिक व केटरिंग का कार्य करने वाले युवक की हुई मौत

एक बुजुर्ग को टूटे तार से लगा करंट, युवक को शादी समारोह में केटरिंग का कार्य करने में लगा करंट
देवास। शहर के बालगढ़ क्षेत्र में गणेशपुरी कॉलोनी में शनिवार रात एक शादी समारोह में करंट फैलने से चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। युवक परिवार का इकलौता बेटा था, उसकी तीन बहनें हैं, मौत से परिवार सदमे में है। रविवार को पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया। वहीं औद्योगिक क्षेत्र में जॉनसन कंपनी के पास एक बुजुर्ग बिजली के टूटे तार की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। रविवार सुबह दोनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों मामलों में औद्योगिक थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार इंदौर रोड़ स्थित गणेशपुरी में खाली पड़ी जमीन में शादी समारोह शनिवार रात को था। बारिश होने से वहां पर कीचड़ हुआ जिसके कारण खाने-पीने का कार्यक्रम अन्य स्थान पर शिफ्ट करना पड़ा। जब सभी लोग दूसरी जगह पर थे, उसी दौरान केटरिंग व टेंट से जुड़ा काम करने वाला युवक दीपक पिता गोपाल बागवान उम्र 21 वर्ष निवासी श्रीनगर कॉलोनी बीएनपी रोड़ टेंट वाली जगह में था जहां टेंट के पाइप में कहीं से करंट उतरा और दीपक उसकी चपेट में आ गया। उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। परिचितों के अनुसार दीपक परिवार का इकलौता बेटा था, उसकी तीन बहने हैं।
वहीं शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र में जॉनसन कंपनी के समीप शनिवार रात बिजली के टूटे हुए तार से करंट लगने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। औद्योगिक थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया मृतक की शिनाख्त देवा के रूप में हुई है और वह एक निजी कंपनी में मजदूरी का काम करता था। बुजुर्ग घटनास्थल से कुछ दूरी पर बनी झोपड़ी में निवास करता था। मौके पर टूटा हुआ बिजली का तार मिला है। प्रथम दृष्टया इसी से करंट लगने से मौत की बात सामने आ रही है। दोनों मृतकों का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों ही मामले को लेकर औद्योगिक थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।