इंदौर में पिता ने सगी नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, गल्फ कंट्री में करता है नौकरी, जब भी आता , तब करता बेटी से बलात्कार

ब्रह्मास्त्र इंदौर। शहर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग सगी बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। नाबालिग के की उम्र अभी 15 साल है और उसका पिता 11 साल की उम्र से उसके साथ रेप कर रहा था। पिता गल्फ कंट्री में पेट्रोलियम कंपनी में नौकरी करता है और साल में दो बार इंदौर आता है। बेटी के अनुसार पिता जब भी इंदौर आता उसके साथ रेप करता। बेटी ने अपनी मां को पिता की हरकत के बारे में बताया। जिसके बाद मां ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पिता के गल्फ कंट्री से लौटते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बेटी को अकेली पाकर पिता रेप करता

थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के अनुसार शुक्रवार दोपहर को पीड़िता अपनी मां और कुछ रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंची। पीड़िता द्वारा थाने की महिला अधिकारी को बताया कि उसके पिता सऊदी अरब में पैट्रोकैमिकल्स कंपनी में काम करते हैं। वो घर की बड़ी बेटी है और उसका एक छोटा भाई भी है। जब भी पिता विदेश से इंदौर आते, घर में अकेला पा कर उसे खिलौने और टॉफियों का लालच देते थे। इसके बाद बातों-बातों में मेरे प्राइवेट पार्ट्स को गलत तरीके से छूते थे। मां को किसी भी तरह से बताने पर मुझे मारने की धमकी देते थे। पिता साल में 2 बार इंदौर आते थे और मैं जब भी घर में अकेली होती मुझसे रेप करते थे।

बाप पर ऐसा इल्जाम लगाते शर्म नहीं आती

एक दिन मैं दर्द से रो रही थी। जिसके बाद मां ने मुझसे पूछा। पहले तो मैं कुछ नहीं बता पाई। लेकिन जब मां को बताया, तो पिता का नाम सुनते ही मां ने अपने कानों पर हाथ रखे और बोली कि ऊपर वाले से डर, अपने बाप पर ऐसा इल्जाम लगाते तुझे शर्म नहीं आती है। बेटी ने फिर उसे सिलसिलेवार पूरी घटना बताई। तब मां ने बेटी के साथ जाकर थाने में रिपोर्ट लिखाई। पिता के इंदौर आते ही उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

11 साल की उम्र से कर रहा था गंदा काम

15 वर्षीय मासूम ने पुलिस को बताया कि जब वो 11 साल की थी तब से उसका पिता उसके साथ इस तरह की हरकत कर रहा है। पिता ने उसके साथ कई बार अन नेचुरल सेक्स भी किया है। घर में अकेला पा कर वो उसे अपना शिकार बनाता था।