April 17, 2024

देवास। शंकर नगर क्षेत्र के समीप फारूक नगर के नाले में बुधवार दोपहर को एक मानव भू्रण नाले में पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलने पर औद्योगिक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और भू्रण को जिला चिकित्सालय भेजा गया। क्षेत्र में मानव भू्रण मिलने की जानकारी के बाद आसपास के रहवासियों का हुजूम भू्रण देखने के लिए उमड़ पड़ा। जहां भू्रण मिला वह नाला गंदगी से भरा पड़ा था।
बुधवार दोपहर में शंकरनगर के समीप फारूक नगर के एक गंदगी से भरे नाले में भू्रण मिला था। क्षेत्र के रहवासियों ने बताया कि नगर निगम के कर्मचारी नाले की सफाई करने क्षेत्र में पहुंचे थे। सफाई के दौरान किसी कर्मचारी की नजर भू्रण पर पड़ी थी। क्षेत्रीय पूर्व पार्षद प्रतिनिधि अजय तोमर ने बताया कि रहवासियों द्वारा भू्रण नाले में पड़े होने की खबर मुझे दी गई थी, में मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल भू्रण को नाले से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया था।
सालों से नहीं हुई नाले की सफाई
क्षेत्रीय रहवासियों ने बताया कि कई सालों से क्षेत्र में नालों की सफाई नहीं हुई है। वार्ड के रहवासी नितेश ने बताया कि सालों से नाले की सफाई नहीं हुई जिसके कारण यहां गंदगी और बदबू से रहवासी परेशान है। शंकरनगर के रहवासियों ने बताया कि नगर निगम की और से कोई भी नहीं आता है, सालों से गंदगी बनी हुई है। रोहित योगी ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे के दरमियान आसपास के बच्चों ने एक भ्रूण पड़ा देखा था।
फोटो क्रमांक 002 + 003