सीएम मोहन यादव ने बोले बहनों की कोई भी योजना बंद नहीं होगी

दैनिक अवन्तिका सागर

एमपी के सीएम मोहन यादव इन दिनों आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र की लोकसभा सीटों का दौरा कर रहे है। वे झाबुआ, धार व रतलाम के बाद आज सागर के बिलहरा पहुंचे। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले इस गांव में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर सीएम यादव ने कहा कि बहनों की कोई भी योजना बंद नहीं होगी। झूठ बोलना भाजपा की पहचान नहीं है।
सीएम यादव ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि कांग्रेस वाले कहते थे कि लाड़ली लक्ष्मी योजना सिर्फ चुनाव तक रहेगी, बाद में बंद हो जाएगी। इतने रुपए ही नहीं है, कहां से रुपयों का इंतजाम करेगें। हमने तब भी कहा था और आज भी कह रहे कि झूठ बोलना भारतीय जनता पार्टी की पहचान नहीं है। लाड़ली लक्ष्मी योजना न तब बंद हुई, न आज बंद हुईए न अगले चुनाव तक बंद होगी। बहनों के लिए सभी योजनाएं जारी रहेंगी।

उन्होने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश में जहां-जहां भगवान राम व कृष्ण ने अपने चरण रखे हैं। उन स्थानों को तीर्थ बनाने का काम हमारी सरकार करेगी। उन्होंने कहा हमारी संस्कृति जीओ और जीने दो की है। यह सभी को प्यार करना सिखाती है। इसीलिए दूसरे देश भी हमारी ओर देखते हैं। इस मौके पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मंच से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय मुख्यमंत्री के दावेदार कमलनाथ ने कहा था कि हम भी लाड़ली बहनों को पैसा देंगे। लेकिन उनका झूठ किसी को रास नहीं आया। महिलाओं ने दोनों हाथ से हमें वोट दिए। कांग्रेस सरकार खत्म, कमलनाथ खत्म। आज मप्र में भाजपा की सरकार बनी है तो उसमें सबसे बड़ा योगदान हमारी बहनों का है।