April 26, 2024

इंदौर पुलिस ने बड़नगर पहुंच जगह-जगह पोस्टर चिपकाए, घर पर भी दी दबिश

ब्रह्मास्त्र इंदौर/उज्जैन। मप्र के उज्जैन की बड़नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे और दुष्कर्म के आरोपी करण मोरवाल की मुसीबत अब और बढ़ गई है। इंदौर पुलिस ने बड़नगर के चौराहों पर जगह-जगह उसके पोस्टर लगा दिए हैं। उसकी जानकारी देने पर 15 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। करण मोरवाल के खिलाफ एक युवती की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने बलात्कार सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था।
गौरतलब है कि प्रकरण दर्ज होने के बाद से आरोपी करण पुलिस की गिरफ्तार से दूर है। इंदौर महिला थाने की एसआई रश्मि पाटीदार और एएसआई ममता सहित दस पुलिस कर्मियों ने शनिवार शाम को बड़नगर पहुंचकर चौराहों पर आरोपी के पोस्टर चिपकाए। पुलिस करण के घर और गार्डन पर भी पहुंची, आरोपी वहां नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने वहां भी पोस्टर चिपका दिए। पुलिस ने बड़नगर के रहवासियों से उसके बारे में जानकरी देने को कहा है।
बता दें, पुलिस ने पहले भी करण पर 5 हजार रुपये की घोषणा की थी। अब एक बार फिर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इनाम की राशि बढ़ाई गई है। पुलिस ने आरोपी के नाम दर्ज संपत्ति का ब्योरा भी हासिल कर लिया है। अगर आरोपी तय समय पर हाजिर नहीं हुआ तो पुलिस उसकी संपत्ति अटैच करेगी। पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म के आरोपी करण पर पर गंभीर धाराओं, 376 , 376 (2) N, 376 (2) J, 294, 506, 328, 450 में मामला दर्ज किया था।
गौरतलब है कि इंदौर के राउ इलाके में रहने वाली एक युवती ने इसी साल अप्रैल में करण मोरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। करण मोरवाल बड़नगर से कांग्रेस विधायक का बेटा है। कुछ समय पूर्व तक वो भी राजनीति में सक्रिय था और पार्टी का पदाधिकारी भी था। उस दौरान कांग्रेस की ही एक महिला कार्यकर्ता उसके संपर्क में आई। दोनों की दोस्ती बढ़ी और बात शादी तक पहुंच गई। युवती का आरोप है कि इस दौरान करण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती ने जब विवाह के लिए कहा तो वह धमकाने लगा और विवाह से इनकार कर दिया। इसके बाद करण और युवती के बीच हुई बातचीत के ऑडियो भी वायरल हुए थे।