सिविल इंजीनियर का बेटा नाबालिग नौकरानी से करता रहा दुष्कर्म: मुंबई में करवा रहा था गर्भपात, गिरफ्तार

ब्रह्मास्त्र इंदौर । सिविल इंजीनियर का बेटा घर काम के लिए रखी गई बगैर माता-पिता की नाबालिग लड़की के साथ कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। वह तब तक ज्यादती का शिकार होती रही, जब तक कि गर्भवती नहीं हुई। मामले को दबाने के लिए इंजीनियर के परिवार ने उसका गर्भपात कराने के लिए मुंबई पहुंचाया, लेकिन नाबालिग के साथ हुई यह गंदी हरकत सामने आ गई।
चाइल्ड लाइन के राहुल गोठाने ने बताया कि राऊ थाना क्षेत्र में रायल कृष्णा बंगलो कॉलोनी में एक सिविल इंजीनियर का निवास है। घर में कामकाज के लिए इंजीनियर के परिवार ने एक नाबालिग को रखा था। वह घर में झाड़ू-पोंछा लगाने के साथ ही सभी घरेलू काम करती थी। वह गर्भवती हुई तो उसकी मौसी को बुलाकर साजिशन तरीके से गर्भपात के लिए मुंबई ले जाया गया। इंदौर में उसका गर्भपात कराते तो हाईप्रोफाइल परिवार की पोल खुल जाती, लेकिन किसी ने चाइल्ड लाइन की टीम को मुखबिरी कर दी और मामले की परतें खुलने लगीं। इंदौर चाइल्ड लाइन की टीम ने मुंबई में चाइल्ड लाइन वालों से संपर्क किया और हस्तक्षेप करने को कहा। बताया जा रहा है कि वहीं पर चाइल्ड लाइन वालों ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई। नाबालिग के कोर्ट में 164 के बयान हो गए, जिसमें उसने बताया कि इंजीनियर के बेटे ने उसका शोषण किया था। सालभर तक उसे बंधुआ मजदूर बनाकर घर में रखा। उसे निकलने भी नहीं दिया जाता था। चाइल्ड लाइन वालों का कहना है कि आरोपी को राऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया। घर के अन्य सदस्यों की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

माता-पिता छोड़ कर चले गए

दुष्कर्म की शिकार हुई नाबालिग के माता-पिता बचपन में ही उसे अपने हाल पर छोडक़र अलग हो गए थे। दोनों ने अन्य जगह शादी भी कर ली। पास के रिश्तेदारों के नाम पर उसकी एक मौसी है। अभी मामले में सिर्फ इंजीनियर के बेटे को ही आरोपी बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *