फौजी की प्रेग्नेंट पत्नी को बलात्कार की धमकी : पुलिस के सामने रोड पर कपड़े फाड़े और पीटा, भाई को बचाने पर बोले- यहीं तेरा रेप कर देंगे

ब्रह्मास्त्र ग्वालियर। ग्वालियर में एक फौजी की गर्भवती पत्नी से पुलिस के सामने ही मारपीट का मामला सामने आया है। उस वक्त महिला अपने भाई को उसी के सालों से बचाने की कोशिश कर रही थी। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़े और लात व घूंसे भी मारे। साथ ही रेप करने की धमकी भी दी। महिला 4 महीने के गर्भ से है। थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। जिसके बाद महिला ने ररढ आॅफिस पहुंचकर शिकायत की है।
जीवाजीगंज की रहने वाली महिला बहोड़ापुर के सिंधिया नगर में रहने वाले अपने भाई के पास आई हुई थी। उसके भाई का पड़ोस में रहने वाले साले अनिल राजपूत, धर्मेंद्र राजपूत और उनके पिता हाकिम सिंह राजपूत के साथ विवाद हो गया। महिला का कहना है कि ये तीनों और इनके साथी भाई के साथ मारपीट कर रहे थे। वह जब बचाने पहुंची तो भाई ने एक कमरे में बंद होकर अपनी जान बचाई, लेकिन आरोपियों ने उसे पकड़ लिया। महिला का आरोप है कि चार से पांच युवकों ने उसे बीच सड़क पर घसीटते हुए कपड़े उतारने की कोशिश की। रेप कर हत्या की धमकी दी। वह उनके चंगुल से छूटी और पुलिस को जानकारी दी। पुलिसकर्मी घर आए तो आरोपियों ने पुलिस के सामने भी मारपीट की। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया। महिला ने बदसलूकी का श्कऊएड दिखाकर कार्रवाई की मांग की है।