April 18, 2024

बेटे ने वीडियो कॉल पर देखा तो गूगल से नंबर निकाल पुलिस को भेजा

ब्रह्मास्त्र इंदौर। जूनी इंदौर इलाके में एक ट्रांसपोर्टर के साथ उनके परिचित युवक देर रात आकर मारपीट की। इस दौरान वो अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। बेटे ने पिता के साथ हो रही इस मारपीट को लाइव देख लिया। इसके बाद उसने तुरंत गूगल पर इंदौर पुलिस का नंबर सर्च किया और फोन लगाकर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था। इस मामले में ट्रांसपोर्टर ने आरोपी पर केस दर्ज करा दिया है। जो कि इंदौर के भाजपा नेता का रिश्तेदार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जूनी इंदौर पुलिस के मुताबिक कैलाशचंद्र पारिक (63) का लोहामंडी में ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। रात दो बजे वे अपने ऑफिस में बैठे थे। तभी पवन पुत्र चांदमल पारिक वहां पहुंचा और विवाद कर कैलाश पारिक से मारपीट करने लगा। इस दौरान कैलाश के कर्मचारियों ने उनका बचाव किया लेकिन आरोपी ने उनके साथ भी धक्कामुक्की कर उन्हें पीछे धकेल दिया।
मारपीट के दौरान पवन ने कुर्सी उठाकर कैलाशचंद पर हमला करने की कोशिश की। कुछ देर तक इसी तरह घटनाक्रम चलता रहा। इससे पहले कैलाश अमेरिका के कैलिफोर्निया में बेटे अंकित से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे।

मोबाइल पर इंदौर पुलिस का नंबर गूगल किया

कैलाश के बेटा ओर बेटी कैलफोर्निया में रहकर एमएस की पढ़ाई कर रहे हैं। जैसे ही बेटे अंकित ने पिता की पिटाई होते देखी तो उसने इंदौर पुलिस का नंबर गूगल से ढूंढकर पुलिस से संपर्क किया। कुछ देर बाद कैलाशचंद की मदद के लिये पुलिस पहुंच गई, लेकिन पवन वहां से भाग चुका था।