April 20, 2024

इंदौर। इंदौर के पास महू में एक युवती का मोबाईल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को भीड़ ने पकड़ा और उनकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान आरोपियों के पास से देशी कट्‌टा भी मिला। मौके पर पुलिसकर्मियों को बुलाया गया। यहां दोनों बदमाशों को उनके सुपुर्द कर दिया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है।
मामला महू के कोतवाली चौराहे का है। यहां पैदल अपने घर के तरफ जा रही एक युवती का मोबाइल पर दो बदमाशों ने झपट्‌टा मार दिया। इस दौरान युवती के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए ओर बाइक सहित दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। बदमाशों ने यहां देशी कट्‌टा दिखाकर लोगों को धमकाने लगे। लेकिन लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी और उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सूचना के बाद मौके पर थाने के एसआई और सिपाही पहुंचे जो बदमाशों को पकड़कर थाने ले गए।

परिवार के साथ जा रही महिला से लूट

इंदौर। राजेन्द्र नगर में भी परिवार के साथ जा रही एक महिला के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात की है। इस मामले में आरोपी के सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं। जिसमें आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामला रूकमणी गार्डन का है। यहां ममता पति विजय माली अपने परिवार के लोगों के साथ पैदल जा रही थी। तभी तेजी में आए बाइक सवारों ने गले में झपट्‌टा मारा और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक महिला सारनाथ कॉलोनी की है। चेन का वजन डेढ़ तोले के लगभग है। अन्नपूर्णा नगर में कुछ दिन पहले ब्रोकर की पत्नी के साथ भी चेन लूट की वारदात हुई थी। उस वारदात में भी इन जैसे हूलिये वाले बदमाशों की जानकारी सामने आई थी।