April 27, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। प्रदेश में अब लुटेरी दुल्हन के बाद लुटेरे दूल्हे का मामला सामने आया है। घटना इंदौर की है जहां सगाई के कुछ दिनों बाद दूल्हा बनने जा रहे युवक ने दुल्हन को झांसे में लिया और उससे नकदी व करीब साढ़े चार लाख रुपए के जेवर लेकर फरार हो गया। दूल्हे के भागने की खबर मिलते ही दुल्हन थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस लुटेरे दू्ल्हे की तलाश में जुट गई है।
मामला शहर के अन्नपूर्णा इलाके का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कंचन (बदला हुआ नाम) नाम की युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका होने वाला दूल्हा रामू नागर जेवर और कैश लेकर फरार हो गया है। फरार हुआ दूल्हा शहर के साजन नगर का रहने वाला है। कंचन ने बताया कि वो एक कपड़े के शोरूम में काम करती है। आरोपी रामू एक निजी कंपनी में काम करता है। दोनों की आपस में दोस्ती थी और इसी दौरान रामू ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे कंचन ने स्वीकार कर लिया। रामू ने उसे अपने भाई और परिवार से मिलवाया। जिसके बाद दोनों की शादी परिवारवालों ने फिक्स कर दी।
कंचन ने बताया कि बीते दिनों उसकी रामू के साथ सगाई हुई थी। सगाई के कुछ दिन बाद तक रामू उससे मिलता रहा। एक दिन उसने कहा कि उसे फ्लैट खरीदना है, उसमें कुछ रुपए कम पड़ रहे हैं। फ्लैट खरीद लेगा तो वे शादी कर लेंगे। शादी की तारीख भी तय हो गई थी। इसके बाद आरोपी ने युवती को झांसा दिया और उससे रुपए और करीब साढ़े चार लाख रुपए के जेवर ले गया। आरोपी कुछ दिन संपर्क में रहा और फिर फरार हो गया। टीआई गोपाल परमार ने बताया कि आरोपी रुपए और जेवर लेकर फरार हो गया। जब उससे कोई संपर्क नहीं हुआ तो युवती ने थाने में शिकायत की। इस पर पुलिस ने केस दर्ज किया है और आरोपी की तलाश कर रही है।