April 16, 2024

खुद अभिनेता ने किया खुलासा

ब्रह्मास्त्र इंदौर। बहुचर्चित टीवी धारावाहिक ‘महाभारत के कृष्ण’ नीतीश भारद्वाज और उनकी आईएएस अफसर पत्नी का 12 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। एक्टर नीतीश ने खुद खुलासा किया। नीतीश की यह आईएएस पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ फिलहाल इंदौर में ही रह रही हैं।
नीतीश ने खुद अपने इस तलाक का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि स्मिता अपने माता – पिता के साथ इंदौर में रह रही हैं। नीतीश ने ये भी कहा कि उनका रिश्ता अभी नहीं बल्कि साल 2019 सितंबर के महीने में खत्म हो गया था। टीवी शो ‘महाभारत’ में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नीतीश भारद्वाज अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं। एक्टर नीतीश और उनकी पत्नी स्मिता ने 12 साल लंबा रिश्ता तोड़ दिया है। नीतीश भारद्वाज की पत्नी पेशे से एक आईएएस हैं। नीतीश ने खुद अपने तलाक का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि स्मिता अपने माता पिता के साथ इंदौर में रह रही हैं। नीतीश ने ये भी रिवील किया कि उनका रिश्ता अभी नहीं बल्कि साल 2019 सितंबर के महीने में खत्म हो गया था। उन्होंने बताया कि डिवॉर्स से उन्हें काफी दुख पहुंचा है, इस वजह से वह अच्छा महसूस नहीं कर पा रहे हैं।

नीतीश कुमार ने किया खुलासा- साथ नहीं रहतीं पत्नी
नीतीश भारद्वाज ने कहा, ‘जी, मैंने साल 2019 में सितंबर के महीने में मुंबई में ही फैमिली कोर्ट में डिवॉर्स फाइल किया था। मैं तलाक के पीछे के कारण में नहीं जाना चाहूंगा। मैं नहीं बताना चाहता कि हमारे अलग होने का कारण क्या था। फिलहाल मामला अभी कोर्ट में ही है। मैं सिर्फ इतना बता सकता हूं कि कई बार डिवॉर्स बहुत पेनफुल भी होता है, जैसी कि आप कोई मरा हुआ जीवन जी रहे हों।

’शादी पर है भरोसा- नीतीश

नीतीश ने कहा कि ‘मैं शादी नाम के इंस्टीट्यूशन पर बहुत भरोसा करता हूं। लेकिन मेरे मामले में ये थोड़ा अनलकी रहा। शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं। अगर आप अपने कंपेनियन के हर तरह के एटीट्यूड को कॉम्प्रोमाइज नहीं कर पाते तो फिर मुश्किल हो सकता है। इस दौरान कई तरह की परेशानियां आती हैं। ईगो क्लैश होते हैं। आप लोगों के सोचने के तरीके अलग होते हैं, तो किसी भी मामले में मत अलग होते हैं। ऐसे में जब रिश्ता टूटता है तो इसमें बच्चे सफर करते हैं। बच्चों में इसका बहुत गहरा और बुरा असर पड़ता है। ऐसे में जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ माता – पिता ही होते हैं।’

इंदौर में नानी के पास हैं बच्चे

गौरतलब है कि नीतीश और स्मिता की 2 बेटियां हैं। दोनों बेटियां अपनी मां और नानी का साथ इंदौर में ही रह रही हैं। एक्टर की बात बेटियों से होती है या नहीं इस बारे में नीतीश ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

Box

राजगढ़ से सांसद बने थे नितिन भारद्वाज

अभिनेता नितीश भारद्वाज की आईएएस पत्नी स्मिता भारद्वाज मध्य प्रदेश में पदस्थ हैं। 12 साल पहले नितीश भारद्वाज से शादी की थी। तब दूरदर्शन के तमाम लोकप्रिय सीरियल में वह मशहूर हुआ करते थे। राजगढ़ से सांसद भी बने थे नीतीश भारद्वाज।

Box

उज्जैन में जिला पंचायत में सीईओ रही है स्मिता भारद्वाज

गीता के ज्ञान में भगवान श्री कृष्ण अर्जुन से कहते हैं कि तुम क्या लाए थे जो तुमने खो दिया? महाभारत टीवी शो में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले नितीश भारद्वाज के लिए भी आज यह संदेश कुछ राहत दे सकता है। उज्जैन जिला पंचायत सीईओ रही स्मिता भारद्वाज और उनके छोटे पर्दे के अभिनेता पति नितीश भारद्वाज के बीच हुआ तलाक हो गया है। लंबे समय से दोनों में खींचतान चल रही थी। नितीश भारद्वाज ने इनके खिलाफ आरटीआई भी लगाई थी।