धार में चरित्र शंका से परेशान पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

 

लोहे की रॉड से फोड़ा था सिर, पकड़ा गई

इंदौर /धार। इंदौर संभाग अंतर्गत धार जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के मार्गदर्शन में गंधवानी पुलिस द्वारा अंधे कत्ल का खुलासा किया गया। इसमें हत्या की सूचना देने वाली पत्नी ही आरोपी निकली है। पति चरित्र शंका करते हुए गलत व्यवहार करता था। 26 मई को भी अनुचित व्यवहार किया तो पत्नी ने उसे लोहे की राड से मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ। इस तरह से मृतक की पत्नी ही हत्या की आरोपी निकली।
महिला ने 26 मई को थाना गंधवानी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पति भारत निंगवाल निवासी वीरपुर घर से 500 रुपये लेकर सिगरेट लेने गया था जो रात को घर नहीं आया। सुबह पति भारत की लाश घर के पास उल्टे मुंह पड़ी हुई मिली। महिला की रिपोर्ट पर से पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज जांच शुरू की। अनुसंधान के दौरान पाया गया कि भारत निंगवाल पत्नी को चरित्र शंका कर मारपीट करता था।

26 मई रात्रि में कपड़े निकालने के लिए जबरदस्ती करने से तंग आकर पत्नी ने लोहे की राड से सिर, पेट व गले में चोट पहुंचाकर हत्या कर दी। पत्नी यह स्वीकार भी कर लिया। थाना गंधवानी पुलिस द्वारा प्रकरण में महिला को गिरफ्तार कर घटना में लोहे की राड जब्त कर ली गई है। आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।